स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कश्मीर की कली शर्मिला पहुंची रणथम्भौर, बेटे सैफ और बहु करीना के साथ सेलिबे्रट करेंगी बर्थ डे

Devkumar Singodiya

Publish: Dec 08, 2019 02:07 AM | Updated: Dec 08, 2019 02:07 AM

Gurgaon

मशहूर सिने तारिका शर्मिला टैगोर अपना जन्मदिन विश्व प्रसिद्ध रणथम्भौर में मनाएंगी। बर्थ डे इवनिंग को यादगार बनाने के लिए वे परिवार और मित्रों को साथ लाई हैं। बेटा फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, बहु अभिनेत्री करीना कपूर खान और पोता तैमूर रणथम्भौर पहुंचे हैं।

गुरुग्राम. मशहूर सिने तारिका शर्मिला टैगोर अपना जन्मदिन रविवार को विश्व प्रसिद्ध रणथम्भौर में मनाएंगी। बर्थ डे की इवनिंग को यादगार बनाने के लिए वे अपने परिवार और मित्रों को भी साथ लाई हैं। उनके साथ बेटा फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, बहु अभिनेत्री करीना कपूर खान और पोता तैमूर शनिवार देर शाम रणथम्भौर पहुंचे हैं। फिल्म अभिनेत्री टैगोर का जन्मदिन रणथम्भौर के निकट स्थित पांच सितारा होटल में मनाया जाएगा। होटल में इसको लेकर खास तैयारियां भी की गई है। बर्थ-डे सेलिबे्रट करने के लिए करीब 18 मेहमान भी पहुंचे हैं। वे करीब आधा दर्जन कारों में सवार होकर हरियाणा के पटौदी से वाया जयपुर, टोंक के रास्ते रणथम्भौर स्थित होटल पहुंचे।


देखेंगे बाघों की अठखेलियां

सूत्रों के अनुसार बर्थ-डे सेलिबे्रट से पहले मेहमान रविवार शाम की पारी में रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण करने जाएंगे। वे बाघों की अठखेलियां देखेंगे। कुछ मेहमान सुबह की पारी में भी भ्रमण को जा सकते हैं।


सैफ-करीना के साथ युवाओं ने ली सेल्फी, मेडिकल स्टोर से ली दवा

जयपुर से रणथम्भौर जाने के दौरान शनिवार देर शाम टोंक बायपास से छावनी सर्किल की ओर कार से आए फिल्म अभिनेता सैफ अली व उनकी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर खान को देखते ही लोग भौंचक्के रह गए। सर्किल पर हल्के गुलाबी कलर के रंग का कुर्ता पहने कार से सैफ उतरे, तो लोग उन्हें पहचान गए और सेल्फी लेने लगे। खान ने यहां मेडिकल स्टोर के बारे में पूछा। इस दौरान सफेद रंग की कार में अभिनेत्री करीना व उनका पुत्र तैमूर बैठे रहे। आस-पास मेडिकल स्टोर नजर नहीं आने पर वह वापस कार में बैठ कर बस स्टैण्ड की ओर से रवाना हो गए। बाद में हाउसिंग बोर्ड के पास कार से उतर कर मेडिकल शॉप से दवा लेकर रवाना हो गए।


हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
जम्मू कश्मीर की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]