स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात के अंधेरे में नाबालिग को अकेला देख झोलाछाप की बिगड़ी नियत

Devkumar Singodiya

Publish: Nov 17, 2019 18:20 PM | Updated: Nov 17, 2019 18:20 PM

Gurgaon

हरियाणा के फिरोजपुर झिरका में मरीज का उपचार का लौट रहे झोलाछाप की नजर नाबालिग पड़ी तो उसकी नियत बिगड़ गई। अंधेरे का फायदा उठा उसने दुष्कर्म किया। मामला पुलिस में जाने पर आरोपी ने पंचायत बिठाकर दबाव बनाने का प्रयास किया।

फिरोजपुर झिरका. इलाके के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ एक झोलाछाप ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।
जानकारी के अनुसार थानान्तर्गत एक गांव की नाबालिग लड़की रात करीब 8 बजे अपने घर के पास जंगल में शौच के लिए गई थी। इसी दैरान गांव में किसी मरीज का उपचार कर वापस लौट रहे झोलाछाप की उस पर नजर पड़ गई। आरोप है कि झोलाछाप ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि आरोपित झोलाछाप है। जो गांव में अवैध रूप से क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस कर रहा है। दुष्कर्म की पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

आरोपित को बचाने के लिए जुटी पंचायत

20 दिनों से ठप है गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एरिया, करोड़ों का हो चुका नुकसान

दुष्कर्म पीडि़ता के पिता की पुलिस थाने में शिकायत के बाद आरोपित के गांव के लोग उसे बचाने के लिए सक्रिय हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार गांव में कुछ लोगों की पंचायत भी इस मामले को लेकर चल रही हैं। पंचायत में लोग इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पीडि़ता का परिवार अभी तक पुलिस में मामला दर्ज करवाने की बात को लेकर अड़ा हुआ है।

मामला दर्ज किया जाएगा
दुष्कर्म की पीडि़ता नाबालिग के पिता की शिकायत मिलने पर मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी सोमवार को स्वयं मौका मुआयना करेंगे, उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। इस मामले को लेकर लोगों की पंचायत भी चल रही है। पंचायत में जो भी होगा वैसे कार्रवाही की जाएगी।
सरिता एएसआई, महिला हेल्प डेस्क, पुलिस थाना, फिरोजपुर झिरका


जम्मू कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी, नेशनल हाइवे फिर एक बार बंद
जम्मू और कश्मीर के अधिक समाचारों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]