स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अपने ही महल का रास्ता भूले सैफअली खान, राहगीर से पूछा हमारे महल का रास्ता कौनसा है?

Chandra Prakash sain

Publish: Sep 18, 2019 18:56 PM | Updated: Sep 18, 2019 18:56 PM

Gurgaon

Haryana: मजबूरी में उन्हें एक राहगीर का सहारा लेना पड़ा। राहगीर छात्र उन्हें महल के द्वार तक छोड़कर आया।

पटौदी. यदि कोई अपने ही घर का रास्ता भूल जाए तो आश्चर्य होता है और जब रास्ता भूलने वाला नवाब हो तो और भी बड़ी चर्चा। जी हां एेसा ही हुआ पटौदी के नवाब के साथ। वे बुधवार को अपनी बेगम करीना कपूर के साथ अपने महल के लिए निकले थे लेकिन रास्ता भटक गए। मजबूरी में उन्हें एक राहगीर का सहारा लेना पड़ा। राहगीर छात्र उन्हें महल के द्वार तक छोड़कर आया।

अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर के साथ बुधवार को पटौदी पैलेस पहुंचने के दौरान रास्ता भटक गए। एसयूवी टैक्सी पर अगली सीट पर बैठकर सैफअली एयरपोर्ट से निकले थे। दोपहर करीब ढाई बजे पटौदी शहर पहुंचे। टैक्सी में सवार सैफ अपने महल का रास्ता भूल कर बाजार की तरफ चले गए। थोड़ी दूर आगे जाकर सैफ को गलत रास्ते पर आने का आभास हुआ। महल का रास्ता जानने के लिए उन्होंने एक छात्र से रास्ता पूछा। सैफ ने छात्र से कहा कि हमारे महल का रास्ता कौन सा है।

महिलाओं की मदद के लिए वन स्टॉप क्राइसिस सेंटर

गुरुग्राम विधानसभा से कौन होगा भाजपा का उम्मीदवार देंखे

भाजपा की टिकट के लिए चाचा भतीजे ने किया एेसा काम

 

अपने ही महल का रास्ता भूले सैफअली खान, राहगीर से पूछा हमारे महल का रास्ता कौनसा है?

अभिनेता सैफ अली खान को सामने देख आश्चर्यचकित होकर छात्र ने रास्ता बताया और महल के द्वार तक लेकर गया। सैफ अली खान ने छात्र व अन्य मौजूद लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई। गौरतलब है कि सैफ अली खान अपने महल इब्राहिम पैलेस में अपनी बेगम अभिनेत्री करीना कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए आए है। बेबो 21 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी। इस मौके पर इब्राहिम पैलेस में बॉलीवुड के मशहूर सितारों की महफिल जमने वाली है। इसके लिए पटौदी महल में विशेष तैयारियां भी की गई है।

हरियाणा की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें