स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जन्मदिन पर सैफ ने किया बेबो को फ्रेंच किस

Chandra Prakash sain

Publish: Sep 21, 2019 19:20 PM | Updated: Sep 21, 2019 19:24 PM

Gurgaon

Haryana: अभिनेत्री करिश्मा कपूर लेकर आई केक

पटौदी. पटौदी पैलेस में 20 सितंबर की रात जैसे ही गजर ने बारह बजने इशारा किया और तारीख बदली नीली रोशनी में नहाए हुए इब्राहिम पैलेस में बेबो करीना कपूर के जन्मदिन का जश्न का शुरू हो गया। करीना कपूर ने अपनी बहन अभिनेत्री करिश्मा कपूर का लाया हुआ केक काटकर जन्मदिन के जश्न की शुरुआत की। इब्राहिम पैलेस के विरासत के मालिक सैफ अली खान व बेबो करीना कपूर ने फ्रेंच किस करके जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। सैफ करीना के बेटे तैमूर ने भी अपनी मां के 39वें जन्मदिन पर जमकर मस्ती काटी। महल के कर्मचारियों से दूर अपने परिवार संग गिने-चुने दोस्तो के साथ करीना कपूर ने आधी रात को अपना जन्मदिन कई एकड़ में फैले इब्राहिम पैलेस की शान ओ शौकत में मनाया।

 

जन्मदिन पर सैफ ने किया बेबो को फ्रेंच किस

सैफ और करीना संगमरमरी लिबास में नीली लाइटों के बीच बेहद रोमांटिक नजर आ रहे थे। करीना कपूर की बड़ी बहन अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी नीली ड्रेस में कंट्रास्ट पैदा कर रही थी। बेबो के जन्मदिन के जश्न में पैमानों में जाम भी छलके। हालांकि इब्राहिम पैलेस का रंग सफेद है। लेकिन सैफ अली खान ने करीना कपूर के जन्मदिन के लिए खास इंतजाम व साज सज्जा की कराई थी।

जन्मदिन पर सैफ ने किया बेबो को फ्रेंच किस

महल के फस्ट फ्लोर के कमरे व महल के पीछे स्विमिंग पूल पर देर रात दो बजे तक पार्टी चलती रही। अपने जन्मदिन में करीना बार बार तैमूर को उठाकर फोटो खिंचवा रही थी। पटौदी पैलेस में 21 सितंबर को सुबह से ही महल के गेट पर उनके प्रशंसकों की भीड़ लगी रही। लेकिन प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी।

जन्मदिन पर सैफ ने किया बेबो को फ्रेंच किसजन्मदिन पर सैफ ने किया बेबो को फ्रेंच किस

हालांकि मेन गेट के झरोखे से कुछ लोगों ने सैफ अली खान को घूमते हुए मस्जिद तक आते हुए देखा। वहीं से सैफ वापिस महल लौट गए। शुक्रवार व शनिवार को सैफ करीना के बेटे तैमूर ने घुड़सवारी का जमकर लुफ्त उठाया। रात को भी महल में सैफ अली खान ने अपनी बेगम सैफीना के जन्मदिन की खुशी में एक पार्टी का आयोजन किया। जिसमें उनके खास मेहमान वह बालीवुड सितारों ने भाग लिया। यह पार्टी भी देर रात तक चलती रही।