स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हैप्पी न्यू ईयर...सेलिब्रेशन में कानून भूल ना जाना

Satyendra Porwal

Publish: Dec 30, 2019 19:36 PM | Updated: Dec 30, 2019 19:36 PM

Gurgaon

नए साल पर हुड़दंगियों की खबर लेगी पुलिस।
सुरक्षा रहेगी कड़ी, चप्पे-चप्पे पर होगी तैनाती।

चंडीगढ़. नए साल की पूर्व संध्या पर होने वाले जश्न की आड़ में कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के साथ हरियाणा पुलिस सख्ती से निपटेगी। नए साल के जश्नों के मद्देनजर प्रदेश में यातायात एवं कानून व्यवस्था पर निगरानी रखने के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।
पुलिस गश्त व नाका ड्यूटी के लिए अतिरिक्त बल
हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि 31 दिसंबर की रात से 1 जनवरी तक शॉपिंग मॉल, पब, बार, होटल, रिसॉट्र्स, सिनेमा हॉल जैसे भीड़ वाले स्थानों पर पुलिस गश्त व नाका ड्यूटी के लिए अतिरिक्त बल की तैनाती की जाएगी।
भीड़ और यातायात प्रबंधन के लिए अतिरिक्त इंतजाम
विर्क ने बताया कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने-अपने एरिया में भीड़ और यातायात प्रबंधन के लिए अतिरिक्त इंतजाम सुनिश्चित करें। जश्न में बाधा उत्पन्न किए बिना सभी सार्वजनिक स्थानों और सड़कों पर पुलिस तैनात की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान केंद्रित होगा।
विशेष चेक-पॉइंट भी स्थापित
एडीजीपी ने नए साल के जश्न के दौरान शराब पीकर ड्राइविंग करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे हुडदंगियों व शराब पीकर हंगामा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। इसके अतिरिक्त, नए साल के जश्न के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले समाजकंटकों से निपटने के लिए विशेष चेक-पॉइंट भी स्थापित किए जाएंगे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुरक्षा और यातायात व्यवस्था की स्वयं भी निगरानी करेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]