स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

...अब जेल में भी पीसेगा चक्की

Satyendra Porwal

Publish: Dec 15, 2019 19:34 PM | Updated: Dec 15, 2019 19:34 PM

Gurgaon

नाबालिग से बलात्कार के दोषी को सलाखों में भेजा
पच्चीस साल की कठोर सजा।
पचास हजार का जुर्माना भी।

यमुनानगर. नाबालिग से रेप करने वाले दोषी को कोर्ट ने 25 साल की कठोर सजा सुनाई है। उस पर कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। फैसला एडिशनल सेशन जज (एक्सक्ल्यूसीव कोर्ट फॉर हिनियस क्राइमस एंगेस्ट वुमैन एंड चिल्ड्रन यमुनानगर-जगाधरी) की कोर्ट ने सुनाया है। उप जिला न्यायवादी एवं नोडल आफिस पोक्सो सुरजीत आर्य ने बताया कि कोर्ट ने सुभाष को दोषी करार दिया हुआ था। उसे सजा सुनाई गई। कोर्ट ने बड़ा फैसला देते हुए उसे 25 साल कठोर कारावास और 50 हजार का जुर्माना लगाया है।
आटा की चक्की चलाता था दोषी सुभाष
चार मई 2018 को छप्पर थाना एरिया के एक गांव की महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके गांव के सुभाष ने आटा की चक्की लगाई हुई है। चक्की उनके बाड़े के पास है। उसकी बेटी 9वीं क्लास में पढ़ती है। पडोस होने के कारण वह काम के संबंध में वहां आती जाती रहती है।
धमकाया, किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा
बेटी को सुभाष ने बुलाया कि गेहूं का कट्टा उठवाना है। वहां बेटी पहुंची तो जबरदस्ती पकड़ कर रेप किया और धमकी दी कि किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। डर से बेटी ने यह बात नहीं बताई। तबीयत खराब रहने लगी तो इलाज कराने पर पता चला कि वह गर्भवती है। अस्पताल में उसका गर्भपात हो गया था। पुलिस ने सुभाष को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने 11 दिसंबर को सुभाष को दोषी करार दिया था।

[MORE_ADVERTISE1]