स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेमी की ऐसी सनक कि दो परिवार तबाह हो गए

Yogendra Yogi

Publish: Nov 12, 2019 20:05 PM | Updated: Nov 12, 2019 20:05 PM

Gurgaon

उदयीमान ताइक्वांडों महिला खिलाड़ी को विवाह से इंकार करने के कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मारने वाला उसका कथित दोस्त भी पहलवान है। ताइक्वांडो महिला खिलाड़ी के विवाह से इंकार करने पर पहलवान ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

 

 

पटौदी(गणेश चौहान): प्रेमी की सनक इस हद तक परवान पर चढ़ गई कि देश के दो होनहार खिलाडिय़ों का जीवन तबाह हो गया। एक खिलाड़ी को जान गंवानी पड़ गई और दूसरे को अब पुलिस तलाश कर रही है। यह मामला है हरियाणा के पटौदी के गांव बोहड़ा खुर्द का। इस गांव की निवासी और उदयीमान ताइक्वांडों महिला खिलाड़ी को विवाह से इंकार करने के कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मारने वाला उसका कथित दोस्त भी पहलवान है। ताइक्वांडो महिला खिलाड़ी के विवाह से इंकार करने पर पहलवान ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। शादी की सनक ने जहां कुश्ती खिलाड़ी सोमबीर को हत्यारा बना दिया वहीं ताइक्वांडो खिलाड़ी सरिता का शादी से इंकार करना उसकी हत्या का कारण बन गया।

मुलाकात को समझ बैठा सब कुछ
मृतक की मां सावित्री देवी के पुलिस में दर्ज कराए बयान के अनुसार कुश्ती खिलाड़ी जिला झज्जर के गांव बामडोली निवासी 26 वर्षीय सोमबीर की उसकी बेटी ताइक्वांडो खिलाड़ी 25 वर्षीय सरिता से पहचान रोहतक में एक खेल प्रतियोगिता के दौरान हुई थी। सरिता ताइक्वांडो की वर्ष 2012 से खिलाड़ी थी। रोहतक में एक प्रतियोगिता में भाग लेने गई सरिता की मुलाकात कुश्ती खिलाड़ी पहलवान से हुई।

विवाह के लिए दी धमकियां
मुलाकात के दौरान सोमबीर मन ही मन सरिता से प्रेम करने लगा। इसके चलते सोमबीर सरिता से शादी का दबाव बनाने लगा। हालांकि सरिता व उसके परिजन इसके लिए राजी नही हुए। यह बात सोमबीर को अखर गई। सरिता की माँ सावित्री के अनुसार उनके मना करने पर सोमबीर उन्हें जान से मारने सहित कई तरह की धमकियां देने लगा। इसकी पुलिस को शिकायत करने पर सोमबीर ने थाने में लिखित में माफी मांगकर फिर भविष्य में तंग न करने का आश्वासन भी दिया।

इंकार करने पर गोली से मार दिया
लेकिन वह लगातार सरिता से शादी करने की जिद पर अड़ा रहा। मंगलवार को सोमबीर सुबह 4 बजे दीवार फांदकर उनके घर मे घुसा व सरिता से शादी करने की जिद की। उनके मना करने पर उसने बरामदे में पिस्तौल से सरिता की छाती में गोली मार दी। इस पर सरिता घर मे वापिस भागी व गिर पड़ी। उसे मानेसर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पाकर इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]