स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चौटाला ने करनाल में किया कांग्रेस का समर्थन !

Devkumar Singodiya

Publish: Oct 21, 2019 17:45 PM | Updated: Oct 21, 2019 17:45 PM

Gurgaon

हरियाणा में मतदान के दौरान सोशल मीडिया पर इनेलो सुप्रीमो का पत्र वायरल होने से हंगामा मच गया। इनेलो ने इसे फर्जी बता चुनाव आयोग से शिकायत की है।

गुरुग्राम. हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुए इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के कांग्रेस को समर्थन किए जाने वाले पत्र ने राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा दिया। हालांकि बाद में इनेलो ने इसका खंडन करते हुए स्थिति को संभाला, लेकिन पहले से ही फजीहत झेल रही इनेलो को इस मुद्दे पर खासी दिक्कत पेश आई।

यह लिखा था पत्र में

मतदान के दौरान सुबह करीब 11 बजे जब पोलिंग पूरे जोरों पर थी तो इंडियन नेशनल लोकदल सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के फर्जी लेटरपैड पर पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के नाम से एक लेटर वायरल हुआ। इसमें लिखा गया था कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने करनाल के इनेलो कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।

इनेलो सचिव ने लेटर को बताया फर्जी

वायरल हो रहे पत्र में पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला के नाम से नोटरी ओपी सिहाग द्वारा 20 सितंबर को सत्यापित किया गया है। इसमें इनेलो पार्टी की तरफ से करनाल जिले की सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई है। इनेलो के राष्ट्रीय सचिव आरएस चौधरी ने कहा कि यह पत्र फर्जी है तथा इनेलो व कार्यकर्ताओं में भ्रम फैलाया जा रहा है।

चुनाव आयोग से की शिकायत

इनेलो के राष्ट्रीय सचिव आरएस चौधरी ने पत्र जारी कर कहा कि ओम प्रकाश चौटाला की तरफ से ऐसा कोई पत्र जारी नहीं किया गया है। ओम प्रकाश चौटाला के नाम से कोई कोई लेटर पैड ही नहीं है। उन्होंने बताया कि वायरल पत्र में जो पता फ्लैट नंबर 17 सेक्टर-3 चंडीगढ़ दिखाया गया है वह गलत है। यह पत्र संज्ञान में आते ही इनेलो ने खंडन करते हुए चुनाव आयोग में शिकायत की।

 

हरियाणा की अधिक खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें...