स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक साथ तीन मर्डर करने वाली थी हरियाणा की यह खतरनाक गैंग, जेल में प्लान बनाया और फिर...

Devkumar Singodiya

Publish: Nov 15, 2019 18:57 PM | Updated: Nov 15, 2019 19:00 PM

Gurgaon

चांदराम ने दो बदमाशों को दो विदेशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर, एक देसी कट्टा व 35 जिंदा कारतूस भी मुहैया करा दिए थे, लेकिन बावल पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

रेवाड़ी. (गणेश सिंह चौहान) गुरुग्राम व फरीदाबाद में दहशत फैलाने वाले कौशल गैंग के गुर्गे जल्द ही रेवाड़ी में तीन हत्याओं को अंजाम देने की तैयारी में थे। इसके लिए जेल में बंद गैंग के शार्प शूटर व रेवाड़ी, मुंढनवास निवासी चांदराम ने दो बदमाशों को दो विदेशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर, एक देसी कट्टा व 35 जिंदा कारतूस भी मुहैया करा दिए थे, लेकिन बावल पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
रिमांड पर लिया तो यह चौंकाने वाले खुलासे हुए। अब पुलिस ने चांदराम को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के रिमांड पर लिया है। चांदराम पर गुरुग्राम, रेवाड़ी व अन्य जिलों में हत्या के 10 मामले दर्ज हैं। फिलहाल वह गुरुग्राम की भौंडसी जेल में बंद है।

पहले भी पकड़ी थी विदेशी पिस्तौल

जम्मू कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी, नेशनल हाइवे फिर एक बार बंद

शहर के आदर्श नगर निवासी हरकेश गुर्जर व बड़ा तालाब निवासी संजय गुर्जर को बावल थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रुद्ध पुल के पास से गिरफ्तार किया था। दोनों के कब्जे से 35 जिंदा कारतूस, दो विदेशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर व एक देसी कट्टा बरामद किया था। उनके रिमांड के दौरान हथियार मुहैया कराने वाले चांदराम का नाम सामने आया था।

खुलासे पर चौंक उठी पुलिस

हॉर्स शो में नायाब करतब दिखाएंगे 'घोडे'

भौंडसी जेल में बंद चांदराम गुर्जर को बावल थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाकर दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान उसने खुलासा किया कि उसकी पातूहेड़ा निवासी सतीश से दुश्मनी है। समझौते के अनुसार उसने दुश्मन की हत्या के लिए हरकेश व संजय को हथियार दिए थे। वहीं हरकेश के दो दुश्मनों की हत्या चांदराम को करनी थी। यह डील दोनों के बीच भौंडसी जेल में हुई थी। गनीमत यह रही कि पुलिस ने हत्या की वारदात से पहले ही उन्हें काबू कर लिया।
बावल थाना प्रभारी मदनलाल ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ के दौरान चांदराम का नाम सामने आया था। उन्होंने तीन हत्या करने के प्लान की बात स्वीकार की। चांदराम बड़ी गैंग का सदस्य है और उस पर हत्या के कई केस दर्ज है। रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

जम्मू और कश्मीर के अधिक समाचारों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]