स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लडकियों के छोटे कपड़ों को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाली महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग,वीडियो हुआ था वायरल

Prateek Saini

Publish: May 04, 2019 22:36 PM | Updated: May 04, 2019 22:36 PM

Gurgaon

हरियाणा महिला आयोग ने पुलिस महानिदेशक को भेजा पत्र...

 

(गुरूग्राम): हरियाणा महिला आयोग ने उस अधेड उम्र महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजा है जिसने हाल में शहर में लडकियों के पहने हुए वस्त्रों को लेकर अपमानजनक टिप्पणियां की थीं और पुरूषों को उनकी ओर उकसाते हुए कहा था कि इनके साथ बलात्कार किया जाए। महिला के ये टिप्पणियां करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। महिला आयोग ने शनिवार को ही पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजा है।


पत्र में कहा गया है कि महिला के खिलाफ जल्दी से जल्दी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए। महिला ने एक रेस्टॉरेन्ट में नियमित रूप से आने वाली लडकियों के छोटे वस्त्रों पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उसने वहां मौजूद पुरूषों की ओर संबोधित करते हुए कहा था कि इनके वस्त्रों को देखते हुए तो इनके साथ बलात्कार किया जाना चाहिए। यह टिप्पणी न केवल मानवीय भावना के विपरीत है बल्कि वहां मौजूद लडकियों का शील हरण करता है।

वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखे जाने के बाद महिला ने अपना माफीनामा इंस्टाग्राम पर डाला है। महिला ने पिछले तीस अप्रेल को एक रेस्टोरेंट में मौजूद सात पुरूषों का कहा था कि वहां छोटे वस्त्र पहने मौजूद छह लडकियों से बलात्कार करें। बाद में लडकियों ने नजदीक के स्टोर में महिला को घेर लिया था और उससे माफी मांगने को कहा था। महिला ने माफी मांगने से इनकार करते हुए कहा था कि नरक में जाओ।