स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सांड़ों के बीच हुई लड़ाई तो बाजार में मच गई अफरा तफरी, इसके बाद हुआ ये ...

Devkumar Singodiya

Publish: Nov 16, 2019 00:29 AM | Updated: Nov 16, 2019 00:35 AM

Gurgaon

सांडों में लड़ाई होती रही। कुछ देर बाद एक सांड ने दूसरे को मार भगाया और जीने के रास्ते होकर छत पर चढ़ गया। इस दौरान बाजार में अफरा तफरी मची रही। दुकानदार दुकानों में चले गए, जबकि पैदल जाने वाले भाग छूटे। फिर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया।

भिवानी. चरखी दादरी में आवारा पशुओं का आतंक लगातार जारी है। शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाली घटना बस स्टैंड के सामने पूर्व मार्केट में हुई। यहां दो सांडों के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस दौरान वे जोर आजमाइश करते रहे और सड़क पर इधर-उधर भागते रहे। इससे बाजार में अफरा तफरी का माहौल हो गया। दुकानदार अपनी दुकानों में जा घुसे और कईयों ने शटर गिरा लिया, वहीं पैदल चलने वाले भाग छूटे।
इनकी धींगा मस्ती की चपेट में आने से कई वाहन भी गिर गए। कुछ देर बाद एक सांड भाग निकला और दूसरा खुली सीढिय़ां देखकर एक दुकान की छत पर जा चढ़ा। बाद में करीब दो घंटों की मशक्कत के बाद सांड को नीचे उतारा गया।

पुलिस पहुंची न परिषद की टीम

जम्मू कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी, नेशनल हाइवे फिर एक बार बंद

हैरानी की बात यह है कि यह सांडों का यह खौफनाक खेल काफी देर तक चलता रहा, लेकिन सूचना के बावजूद मौके पर पुलिस पहुंची न नगर परिषद की टीम। आवारा पशुओं के आतंक से रोषित दुकानदारों ने एकत्र होकर रोष जताया और डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा।

दो घंटे की मशक्कत के बाद छत से उतरा सांड

20 दिन से ठप हैं गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एरिया, करोड़ों का हो चुका नुकसान

बस स्टैंड के सामने पूर्व मार्केट में दो सांडों के बीच लड़ाई हुई तो दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर ली। इसी दौरान एक सांड दुकान की छत पर पहुंच गया। दुकानदारोंं ने छत से सांड को उतारने का प्रयास किया। इस पर वह छत पर ही लोगों के पीछे मारने के लिए दौडऩे लगा। सांड ने आतंक मचाने में कसर नहीं छोड़ी। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद लोगों ने अपने ही प्रयासों से सांड को छत से नीचे उतारने में सफलता पाई।
हालांकि इस दौरान नगर परिषद या प्रशासन की टीम मौके पर नहीं पहुंची। इस पर दुकानदारों ने रोष जताया। भगत सिंह ब्रिगेड के प्रधान कृष्ण फौगाट की अगुवाई में दुकानदारों ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई।

नंदीशाला के दावे खोखले हुए साबित

एक साथ तीन मर्डर करने वाली थी हरियाणा की यह खतरनाक गैंग, जेल में प्लान बनाया और फिर...

शहर के अधिकांश मार्केटों के साथ-साथ रिहायशी इलाकों में आवारा पशुओं की भरमार है। हालांकि प्रशासन ने नंदीशाला भी खोल रखी है। उस समय नगर परिषद ने आवारा पशुओं से निजात दिलाने के दावे भी किए थे। इसके बावजूद शहर की हर गली में आवारा पशुओं का आतंक बरकरार है। आवारा पशुओं से आमजन के साथ-साथ दुकानदार भी खासे परेशान हैं।


जम्मू & कश्मीर के अधिक समाचारों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]