स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

क्षेत्र का विकास ही रहेगा मेरा मुख्य मुद्दा: सनी देओल

Prateek Saini

Publish: May 08, 2019 22:45 PM | Updated: May 08, 2019 22:45 PM

Gurdaspur

बटाला में निकाला विशाल रोड शो, वकीलों द्वारा समर्थन का ऐलान

 

(बटाला,गुरदासपुर): गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-अकाली दल गठबंधन के प्रत्याशी सनी देओल ने कहा कि हलके का विकास ही मेरा मुख्य मुद्दा होगा तथा कोई कसर बाकी नहीं रहने दूंगा। आज यहां अपना रोड शुरू करने से पहले लोगों को संबोधन करते हुए उन्होंने कहा कि वह घटिया सियासत से हमेशा ही दूर रहेंगे तथा हरेक को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों द्वारा मिल रहे प्यार, सत्कार व उत्साह से साफ झलक नजर आ रही है कि उनको बड़ी जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वह हलके की समस्याओं को करीब से समझकर उनके हल के लिए योजनाओं को अमल में लाएंगे। हलके के अलग-अलग जगहों पर किए गए रोड शो दौरान मुझे बहुत सारी समस्याओं की करीब से जानकारी मिली है, इनको मिलकर हल करेंगे। हलका विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल की अगुवाई में हजारों की गिनती में उनका स्वागत करने के लिए सडक़ों पर मौजूद लोगों के जनसैलाब को देखकर खुश होते हुए उन्होंने कहा कि वोटरों के इस प्यार का अहसान सदा उनके सिर रहेगा।


इससे पहले सनी देओल ने आज गुरदासपुर तथा बटाला में बार एसोसिएशनों के मैंबर वकीलों के साथ मुलाकात की। इस दौरान दोनों बार एसोसिएशनों ने सन्नी देओल को समर्थन देने का ऐलान किया तथा भरोसा दिलाया कि उनकी जीत के लिए पूरा सहयोग देंगे। इसी दौरान सनी देओल ने सर फ्रांसिस कैथोलिक चर्च में जाकर अपनी जीत के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा, अकाली दल के जिला अध्यक्ष गुरबचन सिंह बब्बेहाली के अलावा भाजपा तथा अकाली दल के नेता बड़ी गिनती में मौजूद थे।


आज का रोड शो बटाला के गांधी चौक से शुरू होकर सिंबली चौक, टेलीफोन एक्सचेंज, गांधी चौक, जैलघर, लक्कड़ मंडी, हसली ब्रिज, सिटी रोड, नेहरू रोड, मंदिर काली दुआरा, टिब्बा बाजार से होते हुए गुरुद्वारा कंध साहिब जाकर समाप्त हुआ। गुरुद्वारा कंध साहिब में माथा टेककर अपनी जीत के लिए अरदास की। गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधकों ने सन्नी देओल को सिरोपा भेंट किया।