स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा में शामिल हुए सन्नी देओल, इन सीटों से पार्टी की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

Prateek Saini

Publish: Apr 23, 2019 18:34 PM | Updated: Apr 23, 2019 18:34 PM

Gurdaspur

पार्टी किसी जीत सकने वाले प्रत्याशी की तलाश में अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है...

(चंडीगढ,गुरदासपुर): फिल्म अभिनेता सन्नी देओल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के एक दिन बाद आज नई दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। सन्नी के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के तुरन्त बाद चंडीगढ में इस बात की अटकलें लगाई जाने लगी कि देओल को भाजपा चंडीगढ या पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है।

 

भाजपा ने अभी तक चंडीगढ और गुरदासपुर लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं किए है। अकाली दल के साथ गठबंधन में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट भाजपा के हिस्से में है। गुरदासपुर से 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के विनोद खन्ना चुनाव जीते थे लेकिन विनोद खन्ना के निधन पर यह सीट पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड ने जीत ली थी। भाजपा के सामने अपनी खोई हुई सीट हासिल करने की चुनौती है। पार्टी किसी जीत सकने वाले प्रत्याशी की तलाश में अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है।

 

उधर चंडीगढ लोकसभा सीट के लिए भी भाजपा प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर पाई है। चंडीगढ प्रदेश भाजपा ने तीन संभावित प्रत्याशियों के नाम का पैनल केन्द्रीय चुनाव समिति को भेजा है लेकिन इनमें से कोई प्रत्याशी अब तक तय नहीं किया जा सका है। सन्नी देओल आज नई दिल्ली में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।