स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गुरदासपुर: ट्रक लेकर रोड शो करने निकले सनी देओल, 'गदर' अंदाज में हाथों में लिया हैंडपंप

Prateek Saini

Publish: May 02, 2019 22:33 PM | Updated: May 02, 2019 22:33 PM

Gurdaspur

उन्‍होंने करतारपुर कॉरिडोर की भी चर्चा की...

(गुरदासपुर): भाजपा प्रत्‍याशी सनी देओल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। सनी ने गुरूवार को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। बेहद खास अंदाज में सनी ट्रक लेकर रोड शो में निकले। सनी ने अपनी सुपर हिट फिल्‍म 'गदर' की याद दिलाते हुए ट्रक की छत पर बैठकर रोड शो किया। रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ।


रोड शो के दौरान वह 'गदर' फिल्‍म के अंदाज में हैंडपंप उठाए भी दिखे। उन्‍होंने अपना चुनाव अभियान डेरा बाबा नानक से श्री गुरुद्वारा करतारपुर साहिब का दर्शन कर शुरू किया। दर्शन के बाद सनी ने रोड शो शुरू किया। उनका रोड शो गुरदासपुर के विभिन्‍न क्षेत्रों से गुजरा और 10 बजे तक चला। रोड शो के दौरान सनी देओल का 'गदर' अवतार दिखा। वह कई क्षेत्रों से ट्रक की छत पर सवार होकर लाेगों से रूबरू हुए। कई जगहों पर लोग हैंडपंप लेकर पहुंचे तो सनी ने उसे 'गदर' फिल्‍म के अंदाज में उठाया। रोड शो के दौरान जगह-जगह भारी संख्‍या में लोगों ने उनका स्‍वागत किया हैं। सनी देओल के प्रति युवाओं में विशेष दीवानगी दिख रही है। रोड शो के दौरान लोगों के अनुरोध पर सनी ने 'गदर' और 'बॉर्डर' फिल्‍म के डायलॉग भी बोले। बताया जाता है कि यह पंजाब का सबसे बड़ा रोड शो है।


डेरा बाबा नानक में सनी देओल ने कहा मोदी सरकार के प्रयास से बन रहे कॉरिडोर से क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। सनी देओल ने गुरदासपुर के ध्यानपुर धाम में हाजरी लगाई और गुरुद्वारा साहिब में चल रहे सुखमनी साहब पाठ में भी शामिल हुए। इसके बाद वह डेरा बाबा नानक में पहुंचे और वहां सीमा से पाकिस्‍तान में चार किलोमीटर दूर श्री गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन किए। इस मौके पर भाजपा के कई वरिष्‍ठ नेता भी मौजूद थे। दर्शन के बाद सनी लोगों से मुखातिब हुए। उन्‍होंंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए बेहद अहम है। गुरदासपुर से भाजपा को जिताकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।


उन्‍होंने करतारपुर कॉरिडोर की भी चर्चा की। उन्‍होंने कहा कि इस कॉरिडोर के बनने से पंजाब सहित पूरी दुनिया के सिखों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हाेगी और श्रद्धालु श्री गुुरुद्वारा करतारपुर साहिब में नतमस्‍तक हो सकेंगे। इसके साथ ही, क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा होंगे।इसके साथ ही सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ चुनाव अभियान में जुट गए। उनका 50 किलोमीटर लंबा रोड शो गुरदासपुर के काहनूवान से शुरू होकर पठानकोट में खत्म होगा। भाजपा ने रोड शो को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी की है। जगह-जगह सनी देओल के स्वागत का जोरदार प्रबंध किया गया है।