स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धर्मेन्द्र बोले-अगर पता होती यह बात तो सनी को कभी नहीं लड़ने देता गुरदासपुर से चुनाव?

Prateek Saini

Publish: May 13, 2019 18:07 PM | Updated: May 13, 2019 18:07 PM

Gurdaspur

धर्मेन्द्र ने कहा कि सुनील जाखड भी मेरे पुत्र की तरह है...

(गुरदासपुर): गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल के पिता फिल्म अभिनेता व पूर्व भाजपा सांसद धर्मेन्द्र ने एक बयान देकर हलचल मचा दी है। उनका कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड के सामने सनी की उम्मीदवारी अनजाने में हुई गलती की तरह है। अगर उन्हें मालूम होता कि यह मुकाबला जाखड के साथ होने जा रहा है तो वे सनी को चुनाव लडने की इजाजत ही नहीं देते।

 

धर्मेन्द्र ने बीते दिनों मीडिया से बातचीत में कहा कि बलराम जाखड उनके लिए भाई की तरह थे। अगर मुझे पता होता कि उनके पुत्र सुनील जाखड गुरदासपुर से चुनाव लड रहे हैं तो मैं सनी को चुनाव लडने की इजाजत ही नहीं देता। उन्होंने कहा कि सनी फिल्म अभिनय क्षेत्र से है इसलिए वो सुनील जाखड जैसे अनुभवी नेता से बहस नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा कि सुनील जाखड भी मेरे पुत्र की तरह है। इनके पिता बलराम जाखड के साथ उनके बहुत मजबूत व अच्छे सम्बन्ध रहे है। सनी सुनील जाखड से बहस नहीं कर सकता क्योंकि वो अनुभवी नेता है। लेकिन हम यहां बहस करने नहीं आए बल्कि लोगों की समस्याएं सुनने आए है। हमें इस जमीन से मोहब्बत है। सनी के नामांकन दाखिल करने के बाद पहले रोड शो में लोगों की बडी संख्या देखकर वे जज्बाती हो गए थे। मैं यह रोड शो मुबई में देख रहा था। उसमें बडी भीड थी। लोगों का इतना प्यार देखकर मैं आश्चर्यचकित था।