स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सनी देओल के सामने कडे मुकाबले में फंसे सुनील जाखड को अमरिंदर सिंह ने बताया भावी मुख्यमंत्री

Prateek Saini

Publish: May 11, 2019 20:52 PM | Updated: May 11, 2019 20:52 PM

Gurdaspur

जाखड ने कहा कि नहीं श्रीमान मैं जहां हूं वहीं खुश हूं...

(गुरदासपुर): पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेता सनी देओल एवं कांग्रेस प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड के बीच मुकाबला कितना कडा है इस बात का अंदाजा मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह द्वारा जाखड को भावी मुख्यमंत्री बताए जाने से लगाया जा सकता है।

 

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आज गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सरना गांव में जाखड के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं एक महत्वपूर्ण बात बताना चाहता हूं। फिर अपने दांयी ओर बैठे सुनील जाखड की ओर देखा और फिर अचानक कहा कि एक दिन सुनील जाखड पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे। इस पर जाखड आश्चर्यचकित दिखाई दिए। जाखड ने कहा कि नहीं श्रीमान मैं जहां हूं वहीं खुश हूं। मुख्यमंत्री ने इस पर दोहराया कि आपको पता होना चाहिए कि आप एक दिन मुख्यमत्री बनेंगे। सनी देओल के साथ कडे मुकाबले में फंसे सुनील जाखड के लिए मुख्यमंत्री का यह बयान मददगार बन सकता है।

 

पठानकोट एयर बेस पर अमरिंदर सिंह के हैलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति न मिलने से वे अमृतसर से सडक मार्ग से पठानकोट पहुंचे। अमरिंदर सिंह ने इस बारे में कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संकीर्ण राजनीति है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि कर्ज से लदे पूर्व अभिनेता को आयकर छापे का डर दिखा कर चुनाव लडने को मजबूर किया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व अभिनेता का गुरदासपुर से कोई सम्बन्ध नहीं है। चुनाव पूरा होते ही उन्हें मुंबई चले जाना है। देओल को क्षेत्र के मुद्यों की भी जानकारी नहीं है। देओल को चुनाव लडने के लिए मजबूर किया गया। मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि देओल पर बैंकों का करोडों का कर्ज है। मुख्यमंत्री ने देओल को सलाह दी कि वे देश के घटनाक्रम को जानने के लिए समाचारपत्र पढें और टेलीविजन देखें। जब आपको देश के घटनाक्रम के बारे में जानकारी नहीं है तो आप राजनीति में क्यों आना चाहते है। मैंने हाल में एक टेलीविजन चैनल पर एंकर के बालाकोट हमले पर सवाल के जवाब में सनी देओल को यह कहते सुना कि बालाकोट क्या है? उन्होंने सन्नी देओल की ओर से जाखड को कोई चुनौती की धारणा खारिज करते हुए कहा कि सनी का घर और व्यवसाय दोनों ही मुंबई में हैं तो स्वयं को परेशानी में क्यों डाल रहे है।