स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस ने युवक से की वसूली, परेशान होकर दी जान

Amit Mishra

Publish: Nov 05, 2019 17:55 PM | Updated: Nov 05, 2019 17:55 PM

Guna

बजरंगढ़ तालाब में कूदकर जान दे दी

गुना। जिले के बजरंगगढ थाना अंतर्गत एक युवक ने पुलिस द्वारा की गई वसूली के चक्कर में बजरंगढ़ तालाब में कूदकर जान दे दी। मृतक परिजन के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अनिल जाटव पुत्र मदन लाल जाटव उम्र 31 साल निवासी भुल्लन पुरा का रहने वाला है। जो कि 3 दिन पहले शराब पीने के लिए बूढेबालाजी स्थित कलारी पर पहुंचा था। यहीं पर सिटी कोतवाली के कुछ पुलिसकर्मियों ने उसको पकड़ा और शराब पीने के कारण उस पर 1 हजार की रसीद काट दी।

पुलिसकर्मियों ने पैसे निकाल लिए
परिजनों का आरोप है कि 3 हजार जेब में रखे हुए भी पुलिसकर्मियों ने निकाल लिए। उसके बाद युवक उसी दिन से गायब था। जिसकी लाश आज बजरंगगढ़ टोल टैक्स के पास तालाब में तैरती मिली। इस घटना के बाद विधायक गोपीलाल, गोपीलाल के भाई वीरेंद्र जाटव सहित अन्य परिजन तालाब पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों पर रुपए छीनने के आरोप लगाए।

 

[MORE_ADVERTISE1]

प्रशासन के अधिकारी पहुंचे
मृतक विधायक गोपीलाल के छोटे भाई वीरेंद्र जाटव का रिश्तेदार है। मामला हाईप्रोफाइल होने के साथ ही सभी पुलिसकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचेः जैसे ही इस घटना की जानकारी क्षेत्र में लगी तो बजरंगगढ और भुल्लनपुरा पर लोगों ने जाम लगा दिया। इसके बाद उसकी लाश को अस्पताल लाए। यहां पुलिस ओर प्रशासन के अधिकारी पहुंचे।

सस्पेंड कर दिया
अनिल के परिजनों का आरोप है कि दोषी दरोगा कुष्लपाल के खिलाफ एफआई आर दर्ज की जाए। अभी लाश का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है पुलिस और मृतक के परिजन अस्पताल में मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने दरोगा कुष्लपाल को सस्पेंड कर दिया है।

[MORE_ADVERTISE2]

ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मारी, मौत
गुना जिले के नेशनल हाईवे 46 बीनागंज पर एक अज्ञात ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे उक्त मोटर साइकिल पर बैठे ब्यावरा के शब्बीर खां की मौत हो गई और रहीस खां घायल हो गए, जिनको ब्यावरा भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्यावरा निवासी शब्बीर खां और रहीस खां ब्यावरा से जाने वाली एक जमात का निमंत्रण देने बीनागंज स्थित एक मस्जिद में आए थे। यहां निमंत्रण देने के बाद ये दोनों मोटर साइकिल से वापस ब्यावरा जा रहे थे। इसी बीच नेशनल हाईवे पर एक ट्रक जो पीछे से आ रहा था, उसने इनकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकिल पर पीछे बैठे शब्बीर खां की घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शब्बीर की लाश को ब्यावरा भिजवाया और मर्ग कायम कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

[MORE_ADVERTISE3]