स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मकान मालिक को कमरे में बंद कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Narendra Kushwah

Publish: Nov 09, 2019 12:28 PM | Updated: Nov 09, 2019 12:28 PM

Guna

पठार मोहल्ला में एक बार फिर चोरी, मजदूर के घर को बनाया निशाना
दो हजार नगदी सहित तलवार व कपड़े ले गए चोर
बाइक का लॉक तोडऩे में नाकाम, खटपट की आवाज से जागा मजदूर परिवार

गुना/फतेहगढ़ . कस्बे के पठार मोहल्ला मेें चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की रात चोरों ने एक मजदूर के घर को निशाना बनाया। यहां से चोर दो हजार नगद, तलवार सहित कपड़े ले जाने में सफल रहे। जबकि बाइक का लॉक नहीं टूट सका तथा खटपट की आवाज से मजदूर परिवार जाग गया जिससे बाइक चोरी जाने से बच गई। इस घटना के बाद पठार मोहल्लावासी दहशत में हैं। क्योंकि इससे पहले हुई चोरियों का सुराग अब तक नहीं लगा है।

जानकारी के मुताबिक पठार मोहल्ला में रहने वाले रामस्वरूप ओडिय़ा के घर चोर घुसे और उन्होंने सबसे पहले उस कमरे की कुंडी लगा दी जिसमें वह परिवार सहित सो रहे थे। इसके बाद दूसरे कमरे मेें चोरों ने इतमिनान से वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर दो हजार नगद, एक तलवार व कपड़े समेटने में सफल रहे। लेकिन जाते जाते बाइक को ले जाने के लिए उसका लॉक तोड़ रहे थे तभी खटपट की आवाज सुन मजदूर परिवार जाग गया, जिससे चोर बाइक को छोड़ भाग गए।

मजदूर परिवार की जोर से चिल्लाने की आवाज सुन पड़ौसी आए और उन्होंने कुंडी खोलकर रामस्वरूप परिवार को बाहर निकाला। उल्लेखनीय है कि पठार मोहल्ला में इससे पहले व्यापारी, शिक्षक और किसान के यहां लाखों की चोरी हो चुकी है। जिनका आज तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

1 लाख और बाइक नहीं दी तो ससुराल से भगा दिया

बमोरी पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी पति सहित एक अन्य पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। फरियादी प्रेमबाई बंजारा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले हरिओम बंजारा निवासी गिंदाखेड़ी हाल ग्राम मानपुर थाना म्याना के साथ हुई थी। जिसके बाद उसका पति व ससुर दहेज की मांग करते हुए एक लाख रुपए व बाइक लाने की कहने लगा। न देने पर उसे ससुराल से भगा दिया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी पति व ससुर के खिलाफ दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]