स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क हादसे में शिक्षक और रिटायर एसआई की मौत

Praveen Mishra

Publish: Nov 19, 2019 12:32 PM | Updated: Nov 19, 2019 12:32 PM

Guna

- सड़क हादसे में शिक्षक और रिटायर एसआई की मौत
- ट्रेनिंग में शामिल होने आ रहा था शिक्षक

गुना. कुंभराज थाना क्षेत्र के तहत फोरलेन पर खटकिया के पास सोमवार को दो सड़क हादसों में शिक्षक और रिटायर सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। यह हादसे एक घंटे के भीतर हुए। पुलिस ने बताया बीनागंज निवासी महेंद्र सिंह राजपूत खटकिया के नजदीक अपनी बाइक से रोड क्रास कर रहे थे।

इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी। इसमें उनका सिर फट गया। उनके पीछे आ रहे परिचितों ने उनको गुना अस्पताल पहुंचायाए जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि राजपूत अपने रिश्तेदार के यहां चल रहे समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

जानकारी लगते ही पहुंचे वकील
मृतक महेंद्र सिंह जिला एवं सत्र न्यायालय में एडवोकेट दिलीप राजपूत के पिता थे। हादसे की जानकारी लगते ही वकील अस्पताल पहुंच गए। जहां उनका पोस्ट मार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। शाम को कैंट मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया।

ट्रेनिंग में आ रही शिक्षक की मौत
उधर डाइट में चल रही ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए मिडिल स्कूल गोविंदपुरा के शिक्षक जमनालाल अहिरवार बाइक से आ रहे थे। सुबह करीब 11 बजे खटकिया कालोनी के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें उनका सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। डाइट में दोपहर 12 बजे से प्रशिक्षण था।


जानलेवा है फोरलेन पर चलना
फोरलेन दिनोंदिन जानलेवा होता जा रहा है। खटकिया के पास हादसे बढ़ गए हैं। सबसे ज्यादा तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में बाइक सवार आ रहे हैं। इस साल एबी रोड पर ही 100 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा बाइक सवार हैं। लोगों ने बतायाए सोमवार को हुए हादसों में बाइक सवार बिना हेलमेट के थे। उनके पास हेलमेट होता तो जान बच सकती थी।

[MORE_ADVERTISE1]