स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Radiologist news : रेडियोलॉजिस्ट को दोबारा ज्वाइन किया जिला अस्पताल,अब हो सकेगी मरीजों की सोनोग्राफी

Narendra Kushwah

Publish: Jul 18, 2019 17:52 PM | Updated: Jul 18, 2019 17:52 PM

Guna

पत्रिका खबर का असर:
ज्वाइन करने के बाद बोले, मरीजों की परेशानी देखी नहीं गई

गुना. जिला अस्पताल से 30 जून को सेवानिवृत्त हुए एक मात्र रेडियोलॉजिस्ट Radiologist डॉ सीताराम रघुवंशी ने मंगलवार को एक बार फिर से जिला अस्पताल को ज्वाइन कर लिया है। जिससे एक ओर जहां अस्पताल प्रबंधन ने राहत की सांस ली है तो वहीं सैकड़ों गंभीर मरीजों patients को भी परेशानी से निजात मिली है। ड्यूटी ज्वाइन करते ही डॉ सीताराम रघुवंशी ने न सिर्फ लंबित एमएलसी केस निपटाए बल्कि नए मरीजों की सोनोग्राफी sonography भी की।

 

यहां बता दें कि पत्रिका ने रेडियोलॉजिस्ट के रिटायर होने से उत्पन्न होने वाली समस्याओं से काफी पहले ही अस्पताल प्रबंधन को आगाह कर दिया था। यही नहीं 30 जून को उनके रिटायर होने के बाद पुलिस, गर्भवती महिलाएं व अन्य पथरी के मरीजों को जांच न होने के कारण किस तरह परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मुद्दे को सिलसिलेवार खबरों के माध्यम से उठाकर प्रशासन को अवगत कराया था। जिसके परिणामस्वरूप रिटायर होने के 15 दिन बाद डॉ सीताराम रघुवंशी को वापस जिला अस्पताल आना पड़ा और मंगलवार को उन्होंने ज्वाइन कर लिया।


जरा इनकी भी सुनें
मरीजों की लगातार परेशानी देख मेरा मन बदल गया। पत्रिका ने सबसे ज्यादा मरीजों की परेशानी को उठाया है। सीएस साहब ने भी मुझसे वापस आने के लिए कहा। अंतत: मैंने आज फिर से अस्पताल में ज्वाइन कर लिया है।
डॉ सीताराम रघुवंशी, रेडियोलॉजिस्ट


डॉ सीताराम रघुवंशी ने फिर से ज्वाइन कर लिया है। उनकी नियुक्ति रोगी कल्याण समिति के माध्यम से की गई है। वह जब तक चाहें सेवाएं दे सकते हैं। डॉ रघुवंशी की वापसी में पत्रिका का भी खास योगदान है।
डॉ एसके श्रीवास्तव, सीएस जिला अस्पताल गुना