स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking : आरोपियों को पकडऩे गई पुलिस पर लोगों ने बरसाए पथ्थर, पांच पुलिस कर्मी घायल

Amit Mishra

Publish: Jul 19, 2019 14:51 PM | Updated: Jul 19, 2019 14:51 PM

Guna

परिजनों एवं गांवों के लोगों ने एकत्रित होकर पुलिस पार्टी पर पथराव के साथ हमला कर दिया।

गुना @प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट

जिले के चांचौड़ा थानांतर्गत कालापीपल गांव में वारंटियों और मोटर साइकिल चोरों को पकडऩे police arrested कुंभराज पुलिस थाने की एक पुलिस पार्टी गई थी, तभी उस पार्टी पर मुल्जिमों के परिजनों एवं गांवों के लोगों ने एकत्रित होकर पुलिस पार्टी पर पथराव attacked के साथ हमला कर दिया। पुलिस पार्टी को घिरते देख चांचौड़ा में पदस्थ उप निरीक्षक राम शर्मा ने हवाई फायर भी किए।


चोरों को पकडऩे गई थी पुलिस
बताया जा रहा कि पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने कालापीपल गांव में वारंटियों और मोटर साइकिल चोरों को पकडऩे के लिए चांचौड़ा की जगह कुंभराज पुलिस थाने का स्टॉफ दबिश देने के लिए भेजा था। पुलिस को इसका अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि गांव के लोग पुलिस पर हमला कर सकते हैं। इस हमले में कुंभराज थाने के प्रभारी उपनिरीक्षक श्रीराम तिवारी, आरक्षक प्रदीप कुशवाह समेत पांच पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए बीनागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायफल और वायरलेश सेट लूट कर फरार हो गए बदमाश
दो दिन पहले मध्यप्रदेश की सतना पुलिस टीम पर बदमाशों द्वारा हमला करते हुए बंदूक लूटने का मामला सामने आया था। बताया गया कि आधा दर्जन बदमाश आदर्श नगर पर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे। जिसकी सूचना ट्रक चालकों ने कोलगवां पुलिस को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वसूली कर रहे बदमाशों से विरोध किया तो आरोपियों ने हमला बोल दिया था। सात की संख्या में मौजूद बदमाशों ने पुलिस जवानों को लहुलुहान करते हुए रायफल और वायरलेश सेट लूटते हुए फरार हो गए थे। इस वारदात के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था।


आला-अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए

एसपी भी हरकत में आते हुए पूरे शहर की नाकेबंदी करा दी थी। कुछ देर बाद पुलिस विभाग के सभी आला-अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। घायल जवानों को आनन-फानन में बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की मौजूदी में घायल जवानों को उपचार किया गया। घटना बुधवार-गुरुवार की रात करीब 1.30 बजे की थी।