स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कुत्ते को बचाने के फेर में पलटा ऑटो, एक की मौत, चार घायल

Narendra Kushwah

Publish: Oct 08, 2019 13:37 PM | Updated: Oct 08, 2019 13:37 PM

Guna

एबी रोड पर सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के सामने हुई बाइक भिड़ंत
ऑटो सवार यात्री की मौत, बाइक सवार अस्पताल में भर्ती

गुना। शहर के दो अलग अलग स्थानों पर हुए एक्सीडेंट में एक की मौत हो गई है जबकि दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खास बात यह है कि दोनों ही एक्सीडेंट की मुख्य वजह अत्याधिक तेज रफ्तार को माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पहला एक्सीडेंट रविवार सुबह बजरंगगढ़ रोड पर हुआ था। जिसमें तेज रफ्तार ऑटो अचानक आए एक कुत्ते को बचाने के फेर में पलट गया। इस दुर्घटना में कर्नलगंज निवासी जयराम बाथम गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार अन्य चार लोग भी घायल हुए थे।

तेज रफ्तार ने एक ली जान, 2 गंभीर घायल

स्कूल के सामने हुई घटना
वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना सोमवार दोपहर एबी रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के सामने हुई है। जिसमें दो बाइक सवार आमने सामने से भिड़ गए। घायलों के नाम संतोष यादव व दीपेंद्र ठाकुर बताए गए हैं। इनमें से एक बाइक सवार श्रीराम कालोनी से आ रहा था जबकि दूसरा कपड़े की दुकान पर काम करने के बाद खाना खाने घर जा रहा था।

अस्पताल में भर्ती दीपेंद्र निवासी बलवंत नगर ने बताया कि सामने से आ रहा बाइक सवार बेहद तेज गति से गलत साइड से आ रहा था इसलिए यह एक्सीडेंट हुआ है। वहीं संतोष को बेहद गंभीर हालत के चलते परिजन निजी अस्पताल ले गए। फिलहाल पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

काश ! हेलमेट लगाए होते
दोनों ही सड़क दुर्घटनाओं ने एक बार फिर हेलमेट की अनिवार्यता को सही सिद्ध किया है। क्योंकि ऑटो में सवा जिस जयराम बाथम की घायल होने के बाद मौत हुई है, उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से ही अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अचानक से उसकी हालत बिगड़ गई थी और आनन फानन में ऑक्सीजन सिलेंडर लगाना पड़ा था। वहीं दूसरी बाइक दुर्घटना में घायल हुए युवकों के सिर में ही गंभीर चोट आई है।