स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चीखते चिल्लाते थाने पहुंचा युवक, बोला- 'साहब,पत्नी को वो भगा ले गया'

Amit Mishra

Publish: Nov 05, 2019 16:13 PM | Updated: Nov 05, 2019 16:13 PM

Guna

गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तिल्लीखेड़ा निवासी धनराम ने सोमवार को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा से की है

गुना. साहब! आरोपी मेरे घर पर आकर जबरदस्ती मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। साथ ही 50 हजार नगद सहित सोने चांदी के आभूषण भी ले गया। यह शिकायत गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तिल्लीखेड़ा निवासी धनराम ने सोमवार को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा से की है।

आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का
लिखित शिकायत में बताया कि जब वह बजरंगगढ़ थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचा तो उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। फरियादी धनराम ने आरोपी का नाम लल्लू गड़रिया बताया है। धनराम का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है जो पहले भी कई चोरियों को अंजाम दे चुका है। आरोपी के खिलाफ गवाही देने में ग्रामीण डरते हैं।


आरोपी के खिलाफ गवाही देने में डरते है लोग
फरियादी धनराम का कहना है कि आरोपी ने मेरी पत्नी को फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के होने के कारण कोई भी गवाही नहीं देना चाहता। आरोपी पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती इस लिए आरोपी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता रहता हैं।

पुलिस नहीं किया मामला दर्ज
फरियादी धनराम का आरोप है कि लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया।फरियादी धनराम का कहना है कि कई बार पुलिस से शिकायत करने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। वही पुलिस का कहना है शिकायत मिली है मामले की जांच की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]

भागकर शादी करना चाहते थे
इसके पहले 17 सितंबर को इंदौर के एक प्रेमी युगल ने भागकर शादी करना चाहा। वे भागने में कामयाब भी हो गए लेकिन ब्यावरा रेल्वे स्टेशन पर आधी रात को मिले । बाइक से 200 किमी भागकर बिना किसी मंजिल के इधर-उधर भटक रहे प्रेमी युगल रेलवे स्टेशन पर बिना प्लेटफॉर्म टिकट और यात्रा टिकट के बैठे थे। साथ ही आपस में विवाद भी कर रहे थे। सोमवार अलसुबह चार बजे जीआरपी की टीम ने उन्हें पकड़ा और काउंसलिंग की तो सामने आया कि 20 वर्षीय युवती की गुमशुदगी इंदौर के खजराना थाने में दर्ज है। वहीं, लड़का भी इंदौर का ही है।

[MORE_ADVERTISE2]