स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात में घर में घुसकर किशोरी के साथ करने लगा दुष्कर्म, कमरे में फंस गया तो बुला लिया 10-12 लोगों को फिर

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 20, 2019 08:59 AM | Updated: Aug 20, 2019 02:59 AM

Gorakhpur

  • पुलिस ने आरोपी युवक, उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया
  • किशोरी की मां की तहरीर पर केस दर्ज

पीपीगंज क्षेत्र में किशोरी के घर में घुसकर दुुष्कर्म करने में असफल रहने और पकड़े जाने पर मनबढ़ युवक के परिजन ने किशोरी के घरवालों की पिटाई कर दी। आरोप है कि मनबढ़ों ने किशोरी, उसके माता-पिता समेत घर के अन्य सदस्यों के अपहरण की कोशिश करने के साथ पिटाई कर दी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा तो इससे गुस्साएं मनबढ़ों ने घर में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने लापता किशोरी की मां की तहरीर पर राजेंद्र प्रसाद, उनके बेटे सनी, बाबी, अनिल, घर की चार महिलाओं समेत आठ के खिलाफ अपहरण व बलवा का केस दर्ज की है। सोमवार की देर शाम को पुलिस ने लापता किशोरी को बरामद करने के साथ मनबढ़ युवक सनी को भी हिरासत में ले लिया।

Read this also: 71 भेड़ों के बदले पत्नी को boyfriend के हवाले करने वाला पति गया जेल, भेड़ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल

तहरीर के मुताबिक पीपीगंज क्षेत्र के कल्याणपुर के रहने वाले राजेंद्र यादव का बेटा सनी गांव में ही कुछ दूरी पर रहने वाले एक परिवार के यहां पहुंच गया। रविवार की देर रात में वह उस घर की एक किशोरी के कमरे में पहुंच कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो घरवाले जग गए। कमरा अंदर से बंद था तो घरवालों ने भी बाहर से कमरा बंद कर दिया। खुद को फंसता देख युवक ने अपने घर फोन कर दिया।

Read this also: भासपा विधायक की मुश्किलें बढ़ी, विधायक व उनके पुत्र समेत 78 नामजद लोगों पर लूटपाट, आगजनी का केस

आरोप है कि युवक को बचाने के लिए उसके घर के लोग पहुंच गए। दस-बाहर की संख्या में लोग पहुंचे और युवक को बाहर निकालने के साथ किशोरी के घर के लोगों को भी साथ निकाल कर ले गए। आरोप है कि कुछ दूर ले जाने के बाद किशोरी के परिवारीजन की युवक के साथ वालों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। इसी बीच पीड़ित पक्ष से किसी ने डाॅयल 100 पर सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी पक्ष भाग निकला केवल आरोपी युवक के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराने व बयान के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जा सकती है।

Read this also: सीएम के जिले की बेटियां घर से क्यों निकलने पर क्यों डरी-सहमी रह रहीं, स्कूल तक छोड़ने की नौबत क्यों आ रही