स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के थाने में सिपाही ने रेप पीड़िता की मां के फाड़े कपड़े, छेड़छाड़ का आरोप!

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Sep 20, 2019 15:39 PM | Updated: Sep 20, 2019 15:39 PM

Gorakhpur


मुख्यमंत्री के जिले के सिकरीगंज थाने का मामला

यूपी की पुलिस कानून व्यवस्था का पालन कराते कराते खुद ही कानून की राह से भटकती दिख रही है। सिद्धार्थनगर में एक थानेदार द्वारा गाड़ी चेकिंग के नाम पर सरेआम एक व्यक्ति की लात-घूसों से पिटाई, कुशीनगर में एक दरोगा द्वारा पूछताछ के नाम पर बुजुर्ग से महीना भर बेगारी कराना-पैर दबवाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि मुख्यमंत्री के जिले में दुष्कर्म की रपट लिखाने गई महिला ने पुलिस पर थाने में सरेआम कपड़े फाड़ने और छेड़खानी का आरोप लगाया है। मामला गोरखपुर के सिकरीगंज थाने का है।

Read this also:

सिकरीगंज थाने की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के एक युवक ने उसकी बेटी के साथ रेप किया। जब वह पुलिस थाने में शिकायत करने पहुंची तो उसकी रपट नहीं लिखी जा रही। जब मुकदमा लिख गया तो आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। पुलिस आरोपी से मिली हुई है। महिला ने आरोप लगाया कि थानेदार इस मामले में हस्तक्षेप कर कोई कार्रवाई नहीं करने दे रहे हैं। बीते सोलह सितंबर को वह अपने मामले में जानकारी लेने थाने गई थी। उसे थाने में देखते ही थानेदार भगाने लगे। महिला ने आरोप लगाया कि थानेदार ने उसके साथ अभद्रता की। थाने के ही कहने पर एक सिपाही ने थाने में ही उसके कपड़े फाड़ दिए और छेड़खानी की है।
उधर, सिकरीगंज थानेदार ने मामले को झूठा करार दिया है। थानेदार के मुताबिक महिला की लड़की तीन शादी कर चुकी है। अब एक नाबालिग पर शादी का दबाव बनाने के लिए रेप का झूठा आरोप लगा रही। इसलिए केस दर्ज कराई है।

Read this also: पूर्व कमिश्नर की मृत पत्नी हो गईं ‘जिंदा’ और कर दीं अरबों की बेशकीमती जमीन रजिस्ट्री!