स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी ने सहेली से पति को फोन करा घर बुलवाया, बहाने से कमरे में दोनों ले गई और...

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Sep 19, 2019 12:36 PM | Updated: Sep 19, 2019 12:36 PM

Gorakhpur

  • सहेली के घर बुलवाया पति को, पत्नी पहले से ही रही मौजूद
  • पति एक साल पहले विदेश से लौटा था

मामूली विवाद में एक पत्नी ने अपनी सहेली के साथ मिलकर सुहाग मिटाने की साजिश रच डाली। बहाने से सहेली के घर पति को बुलाकर हत्या की नाकाम कोशिश की। सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति का गला रेत दिया। किसी तरह पति दोनों की चंगुल से भागा। बाहर निकल शोर मचाते हुए बेहोश हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की मदद से उसे मेडिकल काॅलेज पहुंचाया गया। मेडिकल काॅलेज में घायल का इलाज हो रहा है। फिलहाल, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Read this also:

गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के विशुनपुर गांव के सुनील चौहान (36) रोजी रोजगार के लिए विदेश रहते थे। अभी एक साल पहले ही सुनील घर लौटे। एक साल से वह घर रहकर ही कोेई काम धंधा कर रहे थे। गृहस्थी ठीकठाक चल रही थी। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर सुनील की अपनी पत्नी जुगनी देवी से झगड़ा हो गया। पत्नी ने मामूली विवाद पर घर छोड़ दिया और मायके चली गई। दोनों बच्चों को सुनील के पास ही छोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि मायके पहुंची पत्नी की मुलाकात उसकी सहेली से हुई। दोनों सहेलियों ने न जाने क्यों मामूली विवाद को खौफनाक अंजाम तक पहुंचाने की साजिश रच डाली। बालापार में रहने वाली सहेली के घर पर ही पत्नी ने साजिश को अमलीजामा पहनाने की ठान ली। बताया जा रहा है कि सुनील की पत्नी की सहेली ने उसके मोबाइल पर काॅल कर सुलह के लिए घर बुलाया। सुनील उस वक्त बाजार में थें। फोन आने के बाद वह बाजार से ही बालापार की ओर चल दिए। पत्नी की सहेली के घर सुनील पहुंच गए। आरोप है कि वहां पहले से ही सुनील की पत्नी मौजूद थी। बातचीत के लिए सुनील को उसकी पत्नी और सहेली अंदर कमरे में ले गई। फिर अचानक से धारदार हथियार से वार कर दिया। आरोप है कि दोनों मिलकर सुनील का गला रेतने लगे। किसी तरह सुनील वहां से घायलावस्था में ही भागकर बाहर निकले। शोर मचाते हुए बेहोश हो गए। लोग जुटे, किसी ने डाॅयल 100 को फोन कर दिया। पुलिस ने सुनील को गंभीर हालत में मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया है। उधर, सुनील की पत्नी और उसकी सहेली फरार बताए जा रहे हैं।

Read this also: मुख्यमंत्री के शहर में अतिकुपोषित बच्चों को नया जीवन दे रही हैं मोहित