स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के इस जिले में होटल के कमरा में इस हालत में मिला नलकूप आॅपरेटर, पुलिस के अधिकारी दौड़े पहुंचे

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 17, 2019 07:45 AM | Updated: Aug 17, 2019 03:32 AM

Gorakhpur

होटल रुम में हत्या से पुलिस के आला अफसर जांच में जुटे

संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद के एक होटल के कमरे में खून से लथपथ शव मिला है। शुक्रवार की देर रात होटल रुम में मिले शव से सनसनी फेल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की पहचान खलीलाबाद के बंजरिया के रहने वाले चंद्रप्रकाश के रूप में हुई है।
शव के पास पुलिस को चाकू भी मिला है। माना जा रहा है कि चाकूओं से गोदकर हत्या की गई है। मृतक नलकूप विभाग में आॅपरेटर पद पर कार्यरत था।

Read this also: मुख्यमंत्री के शहर में खुला पहला बिजली थाना, बिजली चोरी करने वालों की खैर नहीं

बताया जा रहा है कि नलकूप आपरेट होटल के एक रुम में था। देर रात में होटल का कोई कर्मचारी उस रुप में पहुंचा तो खून से लथपथ शव वहीं पड़ा था। शव देखकर वह चिल्लाकर भागा। देखते ही देखते होटल में भीड़ जमा हो गई। पुलिस को तत्काल बुलाया गया। होटल में हत्या की सूचना से पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे। तत्काल शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम को भेजा गया। कमरे और आसपास के एरिया को सील कर जांच प्रारंभ हुआ। पुलिस ने शव के पास से एक चाकू भी बरामद किया है। हत्या की वजहों का अभी तक नहीं पता चल सका है।

वारदात स्थल पर पुलिस के आला अफसर व फाॅरेंसिक टीम जांच में लगी हुई थी। एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस हत्या की गुत्थी सुलझ सकने में सहायता मिल सकती है।

Read this also: भारतीय राजनीति में यूपी का यह गांव रच रहा इतिहास, 52 साल से इस गांव के बेटों की गूंज रही संसद में आवाज