स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लश्कर की गतिविधि, आतंकी देखे जाने जैसी सूचनाओं पर क्या बोले यूपी पुलिस के बड़े अधिकारी

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Oct 18, 2019 08:08 AM | Updated: Oct 18, 2019 01:59 AM

Gorakhpur


क्यों है गोरखपुर और आसपास के क्षेत्र में हाईअलर्ट, देखिए क्या कहा इस आईपीएस अफसर ने

लश्कर की गतिविधियों, गोरखपुर में आतंकी देख जाने की अफवाहों को एसएसपी गोरखपुर डाॅ.सुनील गुप्ता ने खारिज करते हुए बताया है कि एक अपुष्ट टाईप की खबर थी कि पिछले महीने की सोलह तारीख को किसी व्यक्ति ने कुछ संदिग्धों को देखा था, जो किसी माध्यम से कहीं बताया जो इनपुट के रूप में जनरेट होकर हमारे पास आया। हमने व एटीएस ने पूरी तफ्तीश भी की है।

Read this also: यूपी के इस जिले में एचडीएफसी बैंक को असलहाधारी बदमाशों ने लूटा, पुलिस ताकती रह गई

एसएसपी डाॅ.गुप्ता ने बताया कि इस महीने की दस तारीख को हमलोग उस सोर्स से भी बात कर चुके हैं। एटीएस भी उससे बातचीत कर चुकी है। हम उस व्यक्ति तक भी पहुंच चुके हैं। उससे बातचीत भी कर चुके हैं लेकिन उसकी बातों में ऐसी कोई गंभीरता नहीं पाई गई जिससे उसकी बातों पर विश्वास किया जा सके। आतंकी गतिविधियों की बात निराधार है। हालांकि, हम और हमारा पूरा इंटेलिजेंस पूरी तरह से सक्षम हैं और हाई अलर्ट पर है। हाईअलर्ट त्योहारों को देखते हुए है। नेपाल सीमा से सटे होने की वजह से सतर्कता हर बार ऐसी ही बरती जाती है। इस बार भी त्योहारों पर हम पूरी तरह से अलर्ट मोड में हैं।

Read this also: यूपी के इस जिले में घुसे आतंकवादी, आतंकियों के निशाने पर ये शहर, लश्कर के आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद हाईअलर्ट