स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुन्ना बजरंगी गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, इस माफिया की शह पर मांग रहा था रंगदारी

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Nov 06, 2019 12:16 PM | Updated: Nov 06, 2019 12:16 PM

Gorakhpur


गैंग आॅफ यूपी

मुन्ना बजरंगी गैंग (Muuna bajrangi gang) के एक इनामी बदमाश को गोरखपुर पुलिस (Gorakhpur Police) ने पकड़ने में सफलता पाई है। बीस हजार का यह इनामिया बिहार जेल में बंद एक माफिया के कहने पर इनदिनों में रंगदारी वसूलता था।

Read this also: सरकारी स्कूलों के टीचर्स को अवकाश के लिए करना होगा यह काम, अब नहीं चल पाएगी छुट्टी की घपलेबाजी

पुलिस के अनुसार आजमगढ़ (Azamgarh) के अतरौलिया के हैदरपुर का संदीप यादव कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी गैंग का सक्रिय सदस्य था। वह रंगदारी का काम करता था। कुछ समय पहले संदीप ने आजमगढ़ के व्यापारी नवनीत जायसवाल से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी देने से मना करने पर संदीप ने नवनीत जायसवाल के प्रतिष्ठान फैशन हट पर गोलियां भी बरसाई थी जिसे एसटीएफ ने गिरफ्तार भी किया था। लेकिन बाद में जमानत पर बाहर आने के बाद वह पुलिस से बचा फिर रहा था। गोरखपुर के खोराबार थाने में उसपर गैंगेस्टर एक्ट का केस था। गैंगेस्टर के बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। हाईकोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। पुलिस ने संदीप पर बीस हजार रुपये इनाम भी घोषित किया था।
गोरखपुर पुलिस ने उसे शहर के पैडलेगंज बस स्टाॅप पर गिरफ्तार किया। कैंट पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार संदीप यादव इन दिनों बिहार के धनबाद जेल में माफिया अमन सिंह के लिए काम करता था। अमन सिंह मुन्ना बजरंगी के गैंग का ही सदस्य है। संदीप अब उसके इशारे पर रंगदारी करता था।

Read this also: कश्मीर के बाद अब यहां लग सकता है सोशल मीडिया पर बैन, सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर शासन का पहरा

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]