स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर की पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या, 11 लाख लूटे

Sarweshwari Mishra

Publish: Nov 18, 2019 16:58 PM | Updated: Nov 18, 2019 16:58 PM

Gorakhpur

एडीजी रेंज और एसएसपी ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर पेट्रोल पंप कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के बेलीपार इलाके के बगहा बीर बाबा मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और 11.22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पम्प के ही अन्य कर्मचारी के साथ वह बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गोरखपुर की तरफ भागे। उनकी तलाश में जगह-जगह घेराबंदी कर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही है। एडीजी रेंज और एसएसपी ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर पेट्रोल पंप कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली।


दरअसल, आनंद स्वरूप मिश्रा बेलीपार इलाके में स्थित बरौली पेट्रोल पंप पर मैनेजर थे। वह पेट्रोल पंप के ही कर्मचारी अनिल सिंह के साथ बाइक से बेलीपार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पेट्रोल पंप का कैश जमा करने जा रहे थे। आनंद स्वरूप रुपये से भरा बैग लेकर बाइक पर पीछे बैठे थे। अभी बगहा बाबा मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे। विरोध करने पर मैनेजर को सीने और पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही मैनेजर के हाथ से बैग छूट गया। जिसे लेकर बदमाश गोरखपुर की तरफ भाग निकले।


मौके पर पहुंची पुलिस मैनेजर को लेकर सीधे मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित दिया। बैग में शनिवार और रविवार, दो दिन का कैश था। घटना के समय साथ मौजूद रहे कर्मचारी से बदमाशों के हुलिया की जानकारी लेने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पेट्रोल पंप से ही पीछा कर रहे थे। पंप से जुड़े किसी व्यक्ति के मुखबिरी करने की आशंका जताई जा रही है।


वारदात की सूचना मिलते ही आइजी जय नारायण सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की। पेट्रोल पंप गोला थाना क्षेत्र के बारा नगर निवासी अजय सिंह व राजेश सिंह की है। गोला में भी बारानगर ऑटोमोबाइल के नाम से इनका पेट्रोल पंप है। बारानगर ऑटोमोबाइल दो बार लूट की घटना हो चुकी है। पेट्रोल पंप के मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्र गोरखपुर जनपद के बेतियाहाता निवासी है। घटना गंभीर है। बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। क्राइम ब्रांच की टीम भी इस पर काम कर रही है। उम्मीद है कि जल्दी ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]