स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अपहृत पति की बरामदगी के लिए पत्नी लगा रही थी थाने में गुहार, पति मिला पत्नी की छोटी बहन के साथ कानपुर में

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Jul 19, 2019 13:44 PM | Updated: Jul 19, 2019 13:44 PM

Gorakhpur

  • एक सप्ताह तक पति के कथित अपहरण की बात कह परेशान रही महिला
  • पति बिना बताए पत्नी की छोटी बहन के साथ कानपुर में घर बसा रह रहा था

गोरखपुर में पुलिस के पास आया एक मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले काफी दिनों से पति के अपहरण (kidnapping case) की बात कहकर थाने और उच्चाधिकारियों के पास प्रार्थना पत्र लेकर एक महिला दौड़ रही थी। जब पुलिस ने इस केस में जांच शुरू की तो पता चला कि पति पत्नी की ही बहन के साथ दूसरे शहर में आराम से रह रहा है। पुलिस ने जब यह बात पीड़ित महिला को बताया तो वह भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें- लखनऊ जाने के लिए तीन दिनों तक हाईवे पर मत जाएं, इस विकल्प को चुनें परेशानी से बचे

मामला यह है कि गोरखपुर के खोराबार के महीमाठ गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को अपने पति के अपहरण किए जाने की सूचना दी। अपहरण का मामला सुनकर पुलिस सक्रिय हुई लेकिन फिर अपहरण जैसा कोई सबूत जांच में नहीं मिला। पुलिस ने गुमशुदगी मान लिया। उधर, महिला अपने पति की बरामदगी के लिए उच्चाधिकारियों के पास चक्कर लगाने लगी। प्रार्थना पत्र लेकर अधिकारियों के पास जब महिला पहुंची तो इसे गंभीरता से लेते हुए जांच प्रारंभ हुआ। पुलिस ने काफी खोजबीन की तो पता चला कि कथित तौर पर अपहृत व्यक्ति कानपुर में रह रहा है। पुलिस ने ट्रेस कराया तो हकीकत सामने आई। जिस महिला ने अपने पति के अपहरण के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, उसी की ममेरी बहन के साथ उसका पति आराम से कानपुर में रह रहा था।

यह भी पढ़ें- यूपी का यह ‘पिकनिक स्पाॅट’ क्यों है हत्यारों के लिए लाशों का ‘डंपिंग स्पाॅट’

जब यह बात पीड़ित महिला को पता लगी तो वह हैरान रह गई। परेशान हाल में वह फिर पुलिस के पास पहुंची, उसे वापस लाने का गुहार लगाने लगी। पुलिस ने काफी दबाव बनाकर उसे वापस बुलाया है। जब पति वापस पहुंचा तो सब हैरान हो गए क्योंकि वह अपनी ***** के साथ थाने पहुंच गया।

यह भी पढ़ें- टिकटाॅक(TikTok)पर महिला का अश्लील वीडियो बनातेेे थे, फिर उसको भेजकर ये बात करते थे