स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाप ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर क्या हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 17, 2019 18:38 PM | Updated: Aug 17, 2019 18:38 PM

Gorakhpur

  • रिश्तेदारों ने शक होने पर पुलिस को बताई बात
  • पुलिस की जांच में उठा सच पर से पर्दा

गोरखपुर में एक पिता ने अपनी बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। आरोप है कि पिता नेेे पहले बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसका पाप समाज में खुल न जाए इसलिए उसने गला काटकर शव को ठिकाने लगा दिया। करीब एक पखवारे तक वह रिश्तेदारों को गुमराह करता रहा। शक होने पर किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल की और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब बता दिया। हत्यारे पिता की निशानदेही पर एक जगह से बेटी का सिर व दूसरी जगह एक नाले से उसका धड़ बरामद किया गया है। एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read this also: मुख्यमंत्री के शहर में खुला पहला बिजली थाना, बिजली चोरी करने वालों की खैर नहीं

यह शर्मनाक घटना गोला क्षेत्र के एक गांव की है। जयप्रकाश नामक आरोपी व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि बीते 27 जुलाई को अपनी बेटी संग दुष्कर्म का प्रयास किया था। जबकि आरोप है कि उसने अपनी बेटी संग दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार हत्यारे पिता के अनुसार बेटी कहीं बाहर जाकर शोर न मचा दे, सबको उसका कुकृत्य बता न दे इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। युवती का सिर उसने एक पुलिया के नीचे गाड़ दिया जबकि धड़ा एक नाले में फेंक दिया।

Read this also: 71 भेड़ों के बदले पत्नी को सौंप दिया boyfriend को, इसके आगे की कहानी आैर हैरान कर देगी

कुछ दिन बाद जब जयप्रकाश के रिश्तेदार उसकी बेटी के बारे में पूछते तो वह उनको बरगलाता रहा। अलग-अलग जवाब से रिश्तेदारों व पड़ोसियों को शक हुआ। करीब बीस दिन हुई इस घटना के बारे में रिश्तेदारों ने पुलिस को बता दिया। पुलिस ने छानबीन शुरू की। हत्यारे पिता को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर एक पुलिया के नीचे से सर व नाले से धड़ बरामद किया गया।

Read this also: बुखार की दवा लेने जाती थी युवती, डाॅक्टर नशे का टेबलेट खिलाकर करता था दुष्कर्म, एक दिन अचानक