स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के इस जिले में सरेराह किसान की गोली मारकर हत्या

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 18, 2019 08:08 AM | Updated: Aug 18, 2019 02:45 AM

Gorakhpur

  • हत्या की वजह का नहीं चल सका है पता
  • रुपये निकालकर लौट रहे थे लेकिन रास्ते में मारी गई गोली
  • अपराधियों ने नहीं लूटा है पैसा

यूपी में पुलिस के इकबाल को अपराधी लगातार चुनौती दे रहे हैं। शनिवार को दिनदहाड़े कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैंक से दस हजार रुपये निकालकर घर लौट रहे किसान को अपराधियों ने निशाना बनाया। हालांकि, मृतक के पास बैंक से निकाले गए पैसे जस की तस मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल हत्या की वजहों पर से पर्दा नहीं उठ सका है। परिजन भी कुछ बता नहीं सके हैं।

Read this also: बाप ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर क्या हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

कुशीनगर जिले के रामकोला के दामोदरी गांव के रहने वाले 52 वर्षीय सत्तन पटेल खेती किसानी करते थे। शनिवार को सुबह करीब नौ बजे वह बैंक से धन निकालने के लिए घर से निकले। रामकोला कस्बे में स्थित स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की शाखा से बुजुर्ग ने दस हजार रुपये निकाले और कुछ घंटों बाद घर की ओर निकल गए।
गांव की ओर जाते हुए नागा बाबा पोखरा के पास एक सुनसान जगह पर अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर फरार हो गए। सत्तन वहीं जमीन पर पड़े रहे। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो शोर मचाया और पुलिस को कुछ लोगों नेे सूचित किया। बताया जा रहा है कि तलाशी लेने पर किसान सत्तन की जेग में 10197 रुपये थे।

Read this also: बुखार की दवा लेने जाती थी युवती, डाॅक्टर नशे का टेबलेट खिलाकर करता था दुष्कर्म, एक दिन अचानक