स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास, असफल रहे तो जिंदा जलाया

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 20, 2019 07:45 AM | Updated: Aug 20, 2019 02:56 AM

Gorakhpur

  • कसया क्षेत्र के एक गांव का मामला
  • गंभीर हालत में युवती बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती

कुशीनगर जिले में घर में घुसकर एक युवती संग सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया गया। घर में घुसे दबंगों की छेड़खानी का जब युवती ने विरोध किया तो उसके शरीर में आग लगाकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। युवती बीआरडी मेडिकल काॅलेज में जीवन-मौत के बीच झूल रही है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read this also: सीएम के जिले की बेटियां घर से क्यों निकलने पर क्यों डरी-सहमी रह रहीं, स्कूल तक छोड़ने की नौबत क्यों आ रही

कसया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन वह अपने घर के पीछे जमीन में सब्जी बो रही थी। घर में बड़ी बहन अकेली थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार घर में अकेला पाकर गांव के कुछ युवक घर में घुस गए और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने जब विरोध किया तो वे लोग उसके शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगाकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। उधर, शोर सुनकर घर के पिछवाड़े से वह दौड़ी पहुंची तो उसकी बहन आग की लपटों में घिरी थी। किसी तरह आग बुझाया और जल्दी से पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया। वहां से उसे बीआरडी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल काॅलेज में पीड़िता का इलाज चल रहा है।
सोमवार को पीड़ित पक्ष ने कसया थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read this also: मुस्लिम प्रेमी संग रहने की जिद ठानी बहु ने, थाने में हुर्इ पंचायत, फिर भी जिद करने लगी तो इज्जत की खातिर लाठियों से पीटकर मार डाला