स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बुखार की दवा लेने जाती थी युवती, डाॅक्टर नशे का टेबलेट खिलाकर करता था दुष्कर्म, एक दिन अचानक

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Aug 17, 2019 12:26 PM | Updated: Aug 17, 2019 12:26 PM

Gorakhpur

  • गोरखपुर में कथित डाॅक्टर पर दुष्कर्म का आरोप
  • पुलिस ने आरोपी डाॅक्टर को किया गिरफ्तार

गोरखपुर में मेडिकल पेशे को शर्मसार करने वाला प्रकरण सामने आया है। इलाज कराने पहुंच रही युवती संग एक कथित डाॅक्टर पांच माह तक दुुष्कर्म करता रहा। बताया जा रहा है कि दवा के बहाने आरोपी कोई नशीली चीज खिलाकर दुुष्कर्म करता। होश में आने पर युवती को कोई बात याद नहीं रहती। मामले का पता तब चला जब युवती गर्भवती हो गई। पुलिस ने पीड़िता की ओर से मिली तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी कथित डाॅक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read this also: मुस्लिम प्रेमी संग रहने की जिद ठानी बहु ने, थाने में हुर्इ पंचायत, फिर भी जिद करने लगी तो इज्जत की खातिर लाठियों से पीटकर मार डाला

पीड़िता की ओर से पुलिस को मिली तहरीर के मुताबिक पीड़िता कुछ महीना पहले बुखार की दवा लेने कथित डाॅक्टर विनोद कुमार के पास गई थी। डाॅक्टर उसे दवा देने लगा। किसी दिन उसने दवा में बेहोशी की कोई चीज मिलाकर खिला दी और दुष्कर्म किया। युवती को जब होश आया तो उसे कुछ याद नहीं था। आए दिन डाॅक्टर उसे दवा के बहाने बुलाता और दुष्कर्म करता था। एक दिन युवती के पेट में दर्द हुआ। पेट दर्द की जांच के लिए जब वे लोग पैथालाॅजी गए तो वहां पता चला कि युवती गर्भवती है। जब परिजन ने पूछताछ की तो पता चला कि डाॅक्टर ही युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। आक्रोशित घरवाले जब डाॅक्टर के पास पहुंचे तो वह उन लोगों को भगा दिया। बात ज्यादा बढ़ी तो वह धमकी देने लगा। परिवारीजन ने बताया कि इसके बाद वे लोग थाने पहुंचे और तहरीर दी। बांसगांव पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Read this also: भारतीय राजनीति में यूपी का यह गांव रच रहा इतिहास, 52 साल से इस गांव के बेटों की गूंज रही संसद में आवाज