स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के इस जिले में एचडीएफसी बैंक को असलहाधारी बदमाशों ने लूटा, पुलिस ताकती रह गई

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Oct 17, 2019 15:48 PM | Updated: Oct 17, 2019 15:48 PM

Gorakhpur

 

आराम से कैंश काउंटर से रुपये बटोरे, चेस्ट खुलवाकर उसको साफ किया और चलते बने

महराजगंज (Mahrajganj) में बेखौफ बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक से 13 लाख रुपये लूट (Loot in HDFC bank) लिए। कैश काउंटर पर कम रुपये देख चेस्ट खुलवाकर बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। लूट के बाद बड़े आराम से बदमाश फरार हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ जगह जगह बैरिकेडिंग कर चेकिंग में जुटी है। महराजगंज जिले व बार्डर क्षेत्र पर सघन चेकिंग जारी है।

Read this also:

गुरुवार को फरेंदा ब्रांच के एचडीएफसी बैंक पर दो बाइक से चार लोग पहुंचे। चारों के चेहरे पर मास्क लगे थे। सभी दो दो असलहा लिए हुए थे। चारों जब अंदर बैंक परिसर में दाखिल हुए तो भगदड़ मच गई। उन लोगों ने असलहा के बल पर सबको काबू में किया। फिर एक बदमाश काउंटर के पास पहुंचा और कैशियर पर असलहा तानते हुए सारे रुपये बटोर लिए। कैश काउंटर पर करीब पांच लाख रुपये थे। इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मियों को धमकाकर चेस्ट खुलवाया। उसमें से 13 लाख रुपये निकाले। कुल 16 लाख रुपये रख वे जल्दी से वहां से निकल लिए। इसबीच जल्दबाजी में तीन लाख रुपये वहीं छूट गए। लुटेरे 13 लाख लेकर भागने में सफल रहे।
लुटेरों के भागते ही बैंक कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल हर प्रमुख रास्ता बैन कर चेकिंग शुरू कर दी। बदमाशों के सुराग के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगाले जाने लगे। लेकिन कोई सफलता फिलहाल नहीं मिल सकी है।

Read this also: