स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी में बेखौफ बदमाशों ने गोली चलाकर दो लाख रुपये लूटे

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Nov 15, 2019 22:11 PM | Updated: Nov 15, 2019 22:11 PM

Gorakhpur


बैंक से दो लाख रुपये निकालकर लौट रहे ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लूट

बेखौफ बदमाशों ने एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से असलहा के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली भी चलाई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बैंक के सीसीटीवी से क्लू तलाश रही है। फिलहाल बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। घटना खजनी क्षेत्र (Loot in khajni) के केवटली व बंगला पांडेय गांव के बीच की है।

Read this also: यूपी में 500 पहाड़ी तोतें बरामद, इस काम के लिए होती है तोतों की तस्करी

रामपुर पाण्डेय गांव के बृजेश पाण्डेय अपने मकान में ही इलाहाबाद बैंक (Allahabad bank)का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। शुक्रवार की दोपहर में वह इलाहाबाद बैंक से दो लाख रुपये कैश लेकर अपने केंद्र आ रहे थे। अभी वह केवटली व बंगला पांडेय गांव के बीच पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनको पीछे से गिरा दिया और हाथ में झोला छीनने की कोशिश की लेकिन पांडेय अपना झोला नहीं छोड़े। झोला झपटने के लिए बदमाश उनको पीटना शुरू कर दिया और एक गोली भी दाग दी। गोली का निशाना चूक गया और वह जमीन में जा धंसी। गोली की दहशत में बृजेश पांडेय ने दो लाख रुपयों से भरा झोला बदमाशों के हवाले कर दिया। इसके बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने मुंह बांधा हुआ था और हेलमेट भी पहन रखा था।
लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का बयान लेने के बाद बैंक का सीसीटीवी खंगाला। पुलिस मान रही है कि बैंक में ही इस लूट की मुखबीरी हुई होगी।

Read this also: अचानक घर पहुंचा पति, पत्नी को किसी दूसरे युवक के साथ इस हाल में देख...

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]