स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला को पेड़ से बांधकर लोगों ने मिलकर पीटा, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

Ruchi Sharma

Publish: Aug 11, 2019 15:31 PM | Updated: Aug 11, 2019 15:31 PM

Gonda


- पुलिस ने नौ आरोपियों को अरेस्ट कर भेजा जेल

गोंडा. जिले के नवाबगंज थाना इलाके के रेहली भाईलालपुरवा गांव में एक महिला को पेड़ से बांधकर लोगों ने पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया। इस मामले में नौ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसपी ने कहा कि, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का इलाज कराया गया है।


रेहली गांव के बाहर पेड़ की ओट में शनिवार की दोपहर एक अज्ञात महिला खड़ी थी। गांव निवासी एक महिला खेत में काम कर वापस घर आ रही थी। अज्ञात महिला ने उससे पूछा कि, स्कूल की छुट्टी कब होगी। इसी वक्त गन्ने के खेत में खड़ी दूसरी महिला ने स्कूल से वापस आ रही छात्रा नेहा से स्कूल में छुट्टी की जानकारी पूछी। छात्रा घबराकर घर पहुंची और परिवारजनों को यह बात बताई।

महिलाओं को उस अज्ञात महिला पर बच्चा चोर होने का शक हुआ। जिस पर ग्रामीणों ने गुहार लगाते हुए घेराबंदी कर एक महिला को पकड़ लिया। उससे पूछताछ की लेकिन, सही जवाब नहीं मिल सका। इस कारण ग्रामीणों का संदेश और बढ़ गया। इसी बीच भागने का प्रयास कर रही महिला को पकड़कर पेड़ में बांध दिया और मारा-पीटा। जानकारी होने पर करीब आधा घंटे बाद पुलिस चौकी लकड़मंडी प्रभारी सुखविदर सिंह भदौरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला को मुक्त कराकर उससे पूछताछ की लेकिन, कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी।