स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लटकता मिला लड़की की डेड बॉडी, पास आकर देखा तो कुर्ते में मिली ऐसी चीज मां सहित पुलिस भी देख रह गई हैरान

Ruchi Sharma

Publish: Aug 01, 2019 13:03 PM | Updated: Aug 01, 2019 13:03 PM

Gonda

जिले के पंतनगर में रहने वाली एक युवती ने शोहदों से परेशान होकर खुदखुशी कर ली

गोंडा. जिले के पंतनगर में रहने वाली एक युवती ने शोहदों से परेशान होकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी करने से पहले उसने कपड़ों व शरीर पर घटना की कारण भाई को बताया गया है। वहीं, परिवारजनों का कहना है कि मनचलों की हरकतों से तंग आकर उसने फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- फंस गए आजम खान घर की ही बहू ने नहीं दिया साथ, अखिलेश यादव से कर दी ये मांग-

जानिए, पूरा मामला

कोतवाली नगर के उक्त मुहल्ले की रहने वाली शिवानी (18) का शव बुधवार को कमरे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। उसके कपड़ों व शरीर पर लिखा था कि हमारी मौत का जिम्मेदार भाई कल्लू है। वहीं, पीडि़त पिता ने बगल के मुहल्ले में रहने वाले एक युवक व उसके साथी पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि परेशान होकर बेटी ने दो माह पहले पुलिस अधीक्षक को शिकायतीपत्र दिया था। साथ ही हमने भी शिकायत की थी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस कारण बेटी ने आत्महत्या कर ली। सीओ महावीर ङ्क्षसह व प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने पहुंचकर छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आत्महत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अब नहीं डूबेगा आपका बिजनेस, बस करना होगा ये पांच काम

तिलकराम सैनी का आरोप है कि युवक की छेड़छाड़ से परेशान होकर उसकी बेटी ने दो माह पहले पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया था, लेकिन पुलिस ने उस शिकायती पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली।