स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इंजीनियर को रोजाना देर रात नींद से जगाकर पत्नी करती थी ऐसी डिमांड, कोर्ट में पीड़ित बोला- जज साहब.. तलाक दिला दो

lokesh verma

Publish: Aug 18, 2019 10:59 AM | Updated: Aug 18, 2019 10:59 AM

Ghaziabad

खबर की खास बातें-

  • गाजियाबाद के जिला कोर्ट में पहुंचा पति-पत्नी के विवाद का अनोखा मामला
  • पत्नी से परेशान पति ने तलाक लेने के लिए न्यायालय में लगाई गुहार
  • न्यायालय ने स्वीकार की पत्नी पीड़ित पति की अर्जी

गाजियाबाद. यदि आप सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं तो हमारी यह खबर आपके लिए खास खबर साबित हो सकती है, क्योंकि गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पर सोशल मीडिया ने पति और पत्नी के बीच में दरार पैदा कर दी है। थाना इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले एक युवक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अपनी पत्नी के खिलाफ गाजियाबाद न्यायालय पहुंच गया। जहां पर उसने अपनी पत्नी को तलाक दिए जाने की अर्जी दाखिल की है। न्यायालय ने अर्जी स्वीकार करते हुए अभी शुरुआती दौर में दोनों की काउंसलिंग की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-34 स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद कार्यरत युवक थाना इंदिरापुरम इलाके की न्याय खंड कॉलोनी में रहता है। इंजीनियर की शादी करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के करोल बाग की रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। युवक की पत्नी ने कुछ दिन बाद ही एक्टिंग क्लास में दाखिला लिया और वह एक्टिंग क्लास जाने लगी। यहां तक ठीक था, लेकिन जब वह घर वापस लौटती तो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती। टिक-टॉक वीडियो के अलावा फेसबुक और व्हाट्सएप पर ज्यादा समय देने लगी। इसे लेकर आपस में पति-पत्नी में जमकर झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें- थाने में इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मी मोबाइल पर करते रहे यह काम, फरियादी छिपकर देख रहे थे और तभी..

रोज रात गहरी नींद से जगाकर कहती...

युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे देर रात नींद से जगाकर उससे मोबाइल के वीडियो बनवाती है और लगातार देर रात तक फेसबुक पर और व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों के साथ चैट करती है। इस बात पर कई बार झगड़ा हुआ। इतना ही नहीं विरोध करने पर पत्नी धमकी भी दी देने लगी कि यदि वह उसका इस मामले में साथ नहीं देगा तो वह उसे ऊपर उत्पीड़न का केस दर्ज करा देगी। इस कारण वह अपनी पत्नी से बेहद परेशान रहने लगा और आखिरकार शनिवार को वह गाजियाबाद न्यायालय जा पहुंचा।

अधिवक्ता दिनेश शर्मा के माध्यम से युवक ने तलाक के लिए न्यायालय में अर्जी दाखिल की है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने बताया कि इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले उनके एक मुवक्किल ने अपनी पत्नी से तलाक लिए जाने के लिए उनके द्वारा न्यायालय में एक अर्जी दाखिल की है। फिलहाल न्यायालय ने अर्जी स्वीकार करते हुए एक अवसर दिया है और शुरुआती दौर में काउंसलिंग की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें- पति ने साउथ अफ्रीका से फोन पर दे दिया तीन तलाक, पीड़िता पहुंची पुलिस के पास