स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ghaziabad: Police ने Encounter में दुष्‍कर्म के आरोपी को मारी गोली, एसएसपी देंगे 10 हजार रुपये का इनाम

sharad asthana

Publish: Dec 11, 2019 13:01 PM | Updated: Dec 11, 2019 13:02 PM

Ghaziabad

Highlights

  • Ghaziabad के Vijay Nagar Thana क्षेत्र में हुई मुठभेड़
  • दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागा
  • स्‍प्‍लेंडर बाइक सवार बदमाशों ने की थी फायरिंग

गाजियाबाद। हैदराबाद (Hyderabad) में हुए एनकाउंटर (Encounter) पर भले ही सवाल उठ रहे हों लेकिन उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुठभेड़ जारी हैं। मंगलवार रात को गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना विजय नगर (Vijay Nagar Thana ) पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच एक बार मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: आत्‍मदाह करने जा रही मिहला को सिपाहियों ने बचाया, एसएसपी ने दिया इनाम

चेकिंग अभियान चला रही थी पुलिस

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार, मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया है। बदमाश पर कई थानों में लूट, हत्या, डकैती और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। गाजियाबाद के सीओ प्रथम धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि जनपद में अपराधिक मामलों की रोकथाम के लिए एसएसपी (SSP) सुधीर कुमार सिंह (Sudhir Kumar Singh) के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। विजय नगर पुलिस मंगलवार रात को कोट गांव के पास चेकिंग कर रही थी। इस बीच एक स्प्लेंडर बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने उनको रोकने का इशारा किया, लेकिन उन्‍होंने बाइक को भगाना शुरू कर दिया। बदमाश ने पुलिस की तरफ सीधी फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: प्‍यार में युवती ने तोड़ दिया धर्म का बंधन, सलमान के लिए सावित्री से बन गई सना- देखें Video

पैर में लगी गोली

कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। इसके बाद भी बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर दोबारा फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान मिंटू पुत्र सुंदर लाल निवासी विजय नगर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि यह बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। कई थानों में उसके ऊपर लूट, बलात्कार और हत्या जैसे मामले दर्ज हैं। यह फरार चल रहा था। अभी इसका अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। इसके दूसरे साथी की भी तलाश जारी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीओ ने बताया कि एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

[MORE_ADVERTISE1]