स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जिस बेटी के लिए परिजनों ने किया था थाने का घेराव, उसने पुलिस के सामने दिया चौंकाने वाला बयान

Rahul Chauhan

Publish: Jul 20, 2019 14:12 PM | Updated: Jul 20, 2019 14:12 PM

Ghaziabad

खबर की मुख्य बातें-

-12 जून को थाना मोदीनगर इलाके में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी

-जिसकी गुमशुदगी परिजनों के द्वारा 13 जून को मोदी नगर थाने में दर्ज कराई गई

-लड़की के परिजनों ने भी लड़की को जल्द से जल्द खोजने के लिए पुलिस के ऊपर दबाव बनाया

गाजियाबाद। जनपद के मोदीनगर इलाके से 12 जून को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई एक 14 वर्षीय लड़की को पुलिस ने सकुशल रुड़की से बरामद कर लिया है। इस पूरे मामले में लड़की की भूमिका ऐसी रही कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएंगे। कारण, पूरे 1 महीना 4 दिन तक लड़की ने पुलिस को खूब छकाया तो वहीं उसके परिजनों और इलाके के तमाम लोगों को थाने का घेराव करने के लिए मजबूर कर दिया। आखिरकार जब लड़की बरामद हुई तो मामला चौंकाने वाला सामने आया।

यह भी पढ़ें: डीएम साहब! गांव में है बाढ़ के हालात, जान जौखिम में डालकर रास्ता पार कर रहे लोग, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार लड़की खुद ही अपनी मर्जी से ही चली गई थी और वह सबसे पहले रुड़की पहुंची। वहां पर एक कपड़े के शोरूम मालिक से उसने बताया कि उसके माता पिता की मृत्यु हो चुकी है और वह बेहद परेशान है। अब वह नौकरी करना चाहती है। लड़की की बात को सच मानते हुए शोरूम मालिक ने अपने शोरूम में ही लड़की को नौकरी दी और पूरे एक महीना 4 दिन बाद पुलिस ने अथक प्रयास से लड़की को ढूंढ निकाला।

यह भी पढ़ें : Kanwar Yatra के चलते इनका होता है करोड़ों का नुकसान, फिर भी शिव भक्तों का रखते हैं पूरा ख्याल

आपको बताते चलें कि 12 जून को थाना मोदीनगर इलाके में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी परिजनों के द्वारा 13 जून को मोदी नगर थाने में दर्ज कराई गई। जिसके बाद से लड़की को खोजने के लिए पुलिस ने कई टीम का गठन किया और जगह-जगह छापेमारी की गई। तमाम संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की गई। उधर, लड़की के परिजनों ने भी लड़की को जल्द से जल्द खोजने के लिए पुलिस के ऊपर दबाव बनाया। इतना ही नहीं लड़की के परिजनों के साथ इलाके के तमाम राजनीतिक लोग भी एक मंच पर आए और बड़ी संख्या में 2 दिन तक कोतवाली मोदीनगर का घेराव किया।

यह भी पढ़ें : Constable के आगे नहीं चली भाजपा नेताओं की, सिपाहियों ने कह दिया कुछ ऐसा क‍ि चौंक गए भाजपाई- देखें वीडियो

इस मामले में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 12 जून को लापता हुई लड़की को रुड़की से सकुशल बरामद कर लिया गया है। लड़की से की गई पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह खुद अपनी मर्जी से घर से गई थी और उसने रुड़की पहुंचकर एक कपड़े के शोरूम मालिक से बताया कि उसके मम्मी पापा की मृत्यु हो चुकी है और वह बेहद परेशान है। इसलिए नौकरी करना चाहती है। लड़की की परेशानी देखते हुए शोरूम के मालिक ने उसे अपने शोरूम में ही काम करने के लिए रख लिया था। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सर्विलांस की टीम द्वारा लड़की की लोकेशन रुड़की आई तो पुलिस ने मौके पर जाकर देखा। वहां लड़की कपड़े के शोरूम में ही काम करती मिली और उसे सकुशल बरामद कर लिया गया है।