स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस लाइन में रह रही थी 'महिला दरोगा', फिर ऐसे पहुंच गई जेल

Virendra Kumar Sharma

Publish: Sep 21, 2019 10:41 AM | Updated: Sep 21, 2019 10:42 AM

Ghaziabad

Highlights

. रिस्तेदार के साथ पोस्टिंग लेने पहुंची थी महिला
. तीन तक पुलिस में ठहरी
. पूछताछ के दौरान हुआ बड़ा खुलासा

 

गाजियाबाद. कविनगर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में रह रही एक महिला को गिरफ्तार किया है। वह पोस्टिंग की बात कहते हुए एक रिश्तेदार के साथ गाजियाबाद पहुंची थी। उसके बाद ये पुलिस लाइन में रुक गई। आरआई ने जानकारी की तो पूछताछ में उसकी पोल खुल गई। वह 3 दिन तक पुलिस की बैरक में सब इंस्पेक्टर बनकर रही।

यह भी पढ़ें: BIG BREAKING: केंद्रीय मंत्री से मिलने हजारों किसान निकले दिल्ली की ओर, बॉर्डर पर पुलिस तैनात

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस लाइन गाजियाबाद के आरआई ने थाना कविनगर पुलिस को सूचित किया था कि पिछले 3 दिनों से पुलिस लाइन की एक बैरक में महिला रह रही है। वह खुद को सब इंस्पेक्टर बता रही है। लेकिन उसकी बातों से उस पर शक जाहिर हो रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर कवि नगर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से गहन पूछताछ की गई। उसने अपना नाम प्रभजोत कौर निवासी रामपुर बताया है।

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह इससे पहले मुरादाबाद सिविल लाइन थाने में तैनात रही है। अब उनका तबादला गाजियाबाद थाना विजयनगर हो गया है। इसकी पड़ताल थाना कवि नगर पुलिस ने विजयनगर के इंस्पेक्टर श्यामवीर सिंह की तो उन्होंने जानकारी होने से इंकार कर दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि उसके पास कोई कोई आईकार्ड नहीं मिला और न ही कोई विभागीय कागजात। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।