स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डेढ़ साल से लगातार पड़ोसी कर रहा था युवती के साथ गंदा काम, ऐसे खुला राज

lokesh verma

Publish: Aug 15, 2019 15:00 PM | Updated: Aug 15, 2019 15:00 PM

Ghaziabad

खबर की खास बातें-

  • युवती को डेढ़ साल पहले बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया था पड़ोसी
  • युवती को ब्लैकमेल कर दे रहा था बलात्कार की वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवती से डेढ़ साल तक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती से करीब डेढ़ साल पहले पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद से वह लगातार युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- विधायक की बेटी के बाद अब एक और प्रेमी युगल आया सामने, लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित युवती के भाई ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला युवक मजदूरी करता है। 12 अगस्त को आरोपी युवक उनके घर पहुंचा और उसकी बहन से शादी करने का दबाव डालने लगा। जब उन्होंने इनकार किया तो वह पूरे परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। उस समय उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि आखिर वह इस तरह बहन से शादी की जिद क्यों कर रहा है। हालांकि उस दौरान उन्होंने जैसे-तैसे युवक को घर से भगा दिया। इसके बाद भाई ने बहन से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया।

यह भी पढ़ें- Car Driver को गनप्वाइंट पर लेकर स्कूटी सवार युवकों ने महिला डॉक्टर से की दरिंदगी, रोते हुए थाने पहुंची पीड़िता

पीड़ित युवती ने रोते हुए परिजनों को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले पड़ोसी युवक उसे बहला-फुसलाकर बजरिया के एक होटल में ले गया था। जहां उसने पीने के लिए एक कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिकं पीते ही उसे होश नहीं रहा और आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। इसके बाद से वह लगातार लोगों को होटल की बात खोलने को लेकर ब्लैकमेल कर रहा है और उसको अकेले में बुलाकर बलात्कार करता है। यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए और वह पीडि़ता को लेकर विजयनगर थाना पहुंचे। जहां पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- पांच महीने पहले हुई थी शादी, वीडियो काॅलिंग पर बात करके पति ने लगा ली फांसी