स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी ने खिलाफ जाकर शुरू किया ये काम तो पति ने लगा ली फांसी और फिर...

Nitin Sharma

Publish: Aug 21, 2019 13:43 PM | Updated: Aug 21, 2019 13:43 PM

Ghaziabad

मुख्य बातें

  • पत्नी और बच्चों को घर आने पर लगा पता
  • पत्नी और बच्चें स्कूल से लौटते तो मच गया कोहराम

 

गाजियाबाद। महानगर में पत्नी के स्कूल जाने से नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी और बच्चों को इसका पता स्कूल से घर लौटने पर लगा। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर उन्होंने कमरे में देखा तो पति का शव पंखे से लटका मिला। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, मसूरी थाना क्षेत्र के न्यू शताब्दीपुरम दीपक नरूला अपने परिवार के साथ रहता था। उनके परिवार में पत्नी प्रतिज्ञा, नौ वर्षीय बेटी व पांच साल का बेटा है। दीपक घर के पास ही अपनी फुटवियर की दुकान करता था। प्रतिज्ञा पूर्व में एक स्कूल में पढ़ाती थीं। पुलिस के मुताबिक दीपक को पत्नी का नौकरी करना पसंद नहीं था, जिस कारण प्रतिज्ञा ने जॉब छोड़ दी। दोनों बच्चों के बड़े होने के बाद प्रतिज्ञा ने मुरादनगर के एक स्कूल में दोबारा नौकरी ज्वॉइन की थी।

 

 

 

स्कूल में टीचर की नौकरी पर पहले दिन ही गई थी पत्नी

दीपक की पत्नी प्रतिज्ञा का मंगलवार को दूसरी नौकरी का पहला दिन था। स्कूल जाने से पहले दोनों में कहासुनी हो गई। प्रतिज्ञा के स्कूल जाने के बाद दीपक दोनों बच्चों को स्कूल छोड़कर आया। इसके बाद दीपक ने कमरे को अंदर से बंद कर पंखे से लटकर फांसी लगा ली। परिवार को इसका पता पत्नी के घर लौटने पर लगा। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।