स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बहू के माता-पिता करते थे ऐसी डिमांड कि ससुर को बनानी पड़ी वीडियो और फिर...

Rahul Chauhan

Publish: Aug 22, 2019 18:46 PM | Updated: Aug 22, 2019 18:48 PM

Ghaziabad

खबर की मुख्य बातें-

-पिता ने अपने बेटे के ससुरालियों से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश की

-समय रहते पीड़ित पिता को बचा लिया गया

-जिन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है

गाजियाबाद। जनपद में लगातार प्री सुसाइड वीडियो जारी करने का मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मामला विजय नगर थाना क्षेत्र के क्रासिंग रिपब्लिक का सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने बेटे के ससुरालियों से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि समय रहते पिता को बचा लिया गया। जिन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : वेस्ट यूपी के इस सबसे बड़े कालेज में छात्रों का जोरदार प्रदर्शन, इनकी है ये मांगें

दरअसल, क्रासिंग रिपब्लिक में रहने वाले भारत भूषण के बेटे की शादी चंडीगढ़ की रहने वाली एक युवती से 2.5साल पहले हुई थी। पीड़ित पिता का आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही लड़की पक्ष के लोगों ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। लड़की के घर परिवार की मांग थी कि उनका बेटा अपने माँ पिता से अलग रहे। लेकिन बेटे ने ससुरालियों की यह मांग नहीं मानी।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में दो फैक्ट्रियों पर पुलिस का छापा, भारी मात्रा में अवैध सामान बरामद, देखें वीडियो

पीड़ित पिता का सब्र का बांध टूट गया। जिसके बाद भारत भूषण ने वीडियो बनाई और उस वीडियो में कब क्या हुआ सब बताया और जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या की कोशिश की। हालांकि परिवार वालों ने समय रहते उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं आत्महत्या का प्रयास करने वाले के बेटे का आरोप है कि लड़की के माता पिता गवर्मेंट एम्प्लॉय हैं। जिसका रौब दिखाकर वो उनके परिवार को डराते धमकाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ समय पहले ही उनकी पत्नी के भाई और पिता ने उनके पिता पर चाकू से हमला कर दिया था। जिससे उनके हाथ मे गंभीर चोट भी आई थी।