स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Hindon Airport से जनवरी 2020 से Gulbarga व Jamnagar के लिए उड़ेंगे विमान

sharad asthana

Publish: Dec 14, 2019 14:36 PM | Updated: Dec 14, 2019 14:37 PM

Ghaziabad

Highlights

  • अभी Hubli और Pithoragarh के लिए है विमान सेवा
  • 50 सीटर फ्लाइट शुरू करने की है योजना
  • हुबली के लिए रोज उड़ान सेवा शुरू करने की भी योजना

गाजियाबाद। हिंडन एयरपोर्ट (Hindon Airport) से जल्‍द ही गुलबर्गा (Gulbarga) और जामनगर (Jamnagar) के लिए उड़ान शुरू हो जाएगी। अभी यहां से पिथौरागढ़ (Pithoragarh) अ ौर हुबली (Hubli) के लिए विमान सेवा है। उम्‍मीद है कि जनवरी 2020 से गुलबर्गा (Karnataka) और जामनगर (Gujrat) के लिए यात्री यहां से उड़ान भर सकेंगे। स्‍टार एयर कंपनी की ओर से यह सेवा शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: देर रात छोटी बच्‍ची के साथ सड़क पर फंसी मां को पुलिसकर्मियों ने 10 किमी दूर उनके घर तक छोड़ा

जल्‍द होगा तारीख का ऐलान

स्‍टार एयर कंपनी के पीआर राजकुंवर का कहना है कि हिंडन एयरपोर्ट से हुबली तक की सर्विस को अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है। इसको देखते हुए कंपनी यहां से कुछ और उड़ान सेवा शुरू करने की तैयारी में जुट गई है। इसकी तारीख का जल्‍द ही ऐलान कर दिया जाएगा। अब यहां से गुलबर्गा और जामनगर के लिए फ्लाइट शुरू करने की योजना है। जनवरी (January) 2020 से यात्री इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस बारे में हिंडन एयरपोर्ट की डायरेक्‍टर शोभा भारद्वाज ने कहा कि हुबली और पिथौरागढ़ की फ्लाइट को अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है। दोनों की ही उड़ानें फुल चल रही हैं। जल्‍द ही यहां से नई उड़ाने शुरू की जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: झमाझम बारिश के बाद गिरा तापमान, एक हफ्ते के लिए बंद होंगे स्‍कूल!

11 अक्‍टूबर से पिथौरागढ़ के लिए शुरू हुई थी सेवा

बता दें कि 11 अक्‍टूबर (October) से पिथौरागढ़ और 6 नवंबर (November) से हिंडन एयरपोर्ट से हुबली के लिए विमान उड़ने शुरू हो गए थे। कंपनी के पीआर राजकुंवर ने बताया कि गुलबर्गा और जामनगर के लिए भी 50 सीटर विमान ही उड़ान भरेगा। इसके अलावा कंपनी की हुबली के लिए रोज उड़ान सेवा शुरू करने की योजना है। अभी तक हुबली के लिए हफ्ते में तीन दिन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को यहां फ्लाइट सुविधा है।

[MORE_ADVERTISE1]