स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'पानीपत' के खिलाफ सड़कों पर उतरा जाट समाज, दी उग्र प्रदर्शन की चेतावनी, देखें Video

lokesh verma

Publish: Dec 11, 2019 13:17 PM | Updated: Dec 11, 2019 13:17 PM

Ghaziabad

Highlights
- पानीपत फिल्म बैन करने की मांग को लेकर जाट समाज ने किया प्रदर्शन
- जिलाधिकारी को फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के सौंपा ज्ञापन
- कहा- महाराजा सूरजमल के किरदार को ठीक नहीं किया तो उग्र प्रदर्शन

गाजियाबाद. मशहूर फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी फिल्म पानीपत (Panipat Movie), जिसके विरोध की चिंगारी अब धीरे-धीरे सुलगती नजर आ रही है। गाजियाबाद (Ghaziabad) में भी जाट समाज के लोगों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें- विदेशी मेम ने देसी बाबा से रचाई शादी, अब बच्चों की खातिर मांग रहे प्रमाणपत्र

बता दें कि फिल्म पानीपत में आशुतोष गोवारिकर ने महाराजा सूरजमल का किरदार जिस तरीके से पेश किया है। उससे जाट समाज के लोगों मे खासा रोष है। उनके मुताबिक महाराजा सूरजमल के किरदार को तोड़-मरोड़कर इस फ़िल्म में पेश किया गया है। उनका कहना है कि महाराजा सूरजमल वास्तविक जीवन फिल्म में दिखाए गए किरदार से बिल्कुल विपरीत था। महाराजा सूरजमल एक महान व्यक्ति और एक महान योद्धा थे। लेकिन, सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए फिल्म निर्माता इस तरह किसी के भी किरदार के साथ खिलवाड़ कर देते हैं।

महाराजा सूरजमल को मानने वाले लोगों के मुताबिक ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आशुतोष गोवारिकर ने किसी महान व्यक्ति की छवि को धूमिल किया है। इससे पूर्व भी फिल्म पद्मावत को लेकर भी खासा बवाल हुआ था। लोगों के मुताबिक इस फिल्म में जिस तरह महाराजा सूरजमल का किरदार दिखाया गया है। उसे तुरंत फिल्म से हटाया जाए। साथ ही सेंसर बोर्ड को भी कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए, ताकि भविष्य में कोई भी फिल्म निर्माता इस तरह किसी भी महान व्यक्ति के व्यक्तित्व से छेड़छाड़ ना कर सके। इसी बात को लेकर आज सूरजमल संस्था के लोग गाजियाबाद जिलाधिकारी के पास पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस दौरान समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि अगर फिल्म में महाराज सूरजमल के किरदार सही नहीं किया गया तो उनका प्रदर्शन और भी ज्यादा उग्र होगा।

यह भी पढ़ें- शराबियों को हड़काना पड़ गया भारी, दरोगा को युवकों ने सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा, देखें Video

[MORE_ADVERTISE1]