स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बचपन की दोस्त से शादी करके आईपीएस ने 20 साल बाद मांगा तलाक, यह वजह आई सामने

Virendra Kumar Sharma

Publish: Aug 18, 2019 12:37 PM | Updated: Aug 18, 2019 12:38 PM

Ghaziabad

खबर की खास बातें:—

1. आईपीएस ने पत्नी पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
2. वर्तमान में एआईजी के पद पर चंड़ीगढ़ में हैं तैनात
3. पत्नी पर आरोप 2010 से रही मायके

गाजियाबाद. एक आईपीएस अफसर ने अपनी पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आईपीएस ने अपनी बचपन की दोस्त से लव मैरिज की थी। अफसर ने पत्नी पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आरोप है कि पत्नी उन्हें परेशान करती है। जिसकी वजह से अदालत में तलाक दिलाने की अर्जी दायर की है।

यह भी पढ़ें: बहन की शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक भाई की मौत से पसरा मातम

1993 में दिल्ली के रहने वाले आईपीएस की मुलाकात गाजियाबाद निवासी एक छात्रा से हुई थी। दिल्ली के एक ही स्कूल में दोनों ने पढ़ाई की थी। कुछ ही समय में इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। परिवार की रजामंदी के बगैर दोनों ने 1999 में शादी कर ली। 2006 में वे आईपीएस बने। वहीं, उनकी पत्नी एलएलबी की पढ़ाई करने के बाद वकालत करने लगी।

फिलहाल ये चंड़ीगढ़ में एआईजी के पद पर तैनात हैं। आरोप है कि 2008 से उनकी पत्नी के साथ अनबन रहने लगी। जिसके बाद वह 2010 में मायके आकर रहने लगी। आईपीएस का आरोप है कि वह पहले से ही तंग करती थी। डयूटी से आने के बाद उनकी पत्नी दरवाजा नहीं खोलती थी। उन्हें बाहर ही कर्मचारियों के साथ सोना पड़ता था। आरोप है कि पत्नी उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही है। उन्होंने कोर्ट में अर्जी देकर 20 साल बाद तलाक मांगा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस के लिए जी का जंजाल बना भाजपा नेता, 14 घंटे थाने में चला ड्रामा