स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ghaziabad: सीओ की मां से चेन लूटने वाले बदमाश का पुलिस ने किया इतना बुरा हश्र

sharad asthana

Publish: Aug 22, 2019 15:09 PM | Updated: Aug 22, 2019 15:22 PM

Ghaziabad

खास बातें-

  • Ghaziabad में चलाया जा रहा है ऑपरेशन ऑल आउट
  • इंदिरापुरम थाना इलाके में रात करीब 9:30 बजे हुई पहली मुठभेड़
  • एक ही रात को तीन अलग-अलग क्षेत्रों में हुए एनकाउंटर

गाजियाबाद। जनपद को अपराध मुक्त किए जाने के उद्देश्य से बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को एक ही रात में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इनमें तीन बदमाश घायल हुए हैं। इनमें एक बदमाश ने सीओ की मां से चेन लूटी थी।

25 हजार के इनामी दो बदमाशों को पकड़ा

पहली मुठभेड़ इंदिरापुरम थाना इलाके में रात करीब 9:30 बजे हुई। इसमें पुलिस ने 25000 रुपये के इनामी बदमाश मोहम्मद अयास निवासी बिहार को गिरफ्तार किया। वह फिलहाल दिल्ली में रह रहा था। इसके एक घंटे बाद लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी बदमाश आमिर खान को दबोचा। वह जनता इंटर काॅलेज, काॅलोनी वेलकम, दिल्ली का रहने वाला है। करीब 11:30 बजे शहर कोतवाली इलाके में भी पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़ हो गई। इसमें विजय कुमार निवासी लाल क्वार्टर, थाना विजयनगर, गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: गैंगरेप का आरोपी दोनों हाथ उठाकर पहुंचा थाने और मेज पर रख दिया तमंचा- देखें वीडियो

gzb.jpg

एसएसपी के आदेश पर चलाया जा रहा है अभियान

सीओ धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के आदेश पर जिले में ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है। तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान इनके तीन साथी भाग गए। थाना इंदिरापुरम में पकड़े गए बदमाश ने पिलखुवा में तैनात सीओ की मां से चेन लूटी गई थी। उसके कब्जे सेे लूटी गई सोने की चेन और नगदी के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर